शराबी की सब स्टेशन से ऐसी क्या दुश्मनी थी की तोड़ डाले 3 फीडर

33 केवी करंट भी कुछ ना बिगाड़ सका शराबी का  

अंबिकापुर- जिले के लमगाँव में मदिरा का नशा एक अधेड़ के सर पर ऐसा चढ़ा की उसने विद्दुत सब स्टेशन में तोड़ फोड़ कर दी. त्रिवेणी यादव नामक सख्स बीती रात शराब के नशे में इस कदर धुत्त था की पहले तो उसने सब स्टेशन के दरवाजे को तोड़ा और फिर अन्दर लगे बिजली के तीन फीडर को ऐसी लात मारी की तीनो फीडर टूट गए और तीन सब टेशन क्षेत्रो में अन्धेरा छा गया

अम्बिकापुर से रायगढ़ मुख्य मार्ग पर स्थित लमगाँव में बीती रात मदिरा इस कदर एक सख्स के सर पर चढी की उसने अपना क्रोध विद्दुत सब स्टेशन पर निकलना शुरू कर दिया. और सब स्टेशन के तीन फीडर को लात मार मार कर तोड़ दिया. जिससे लुंड्रा, बतौली और लम्गाँव क्षेत्र में अन्धेरा छा गया.

शराब के नशे में धुत्त त्रिवेणी यादव ने पहले तो सब स्टेशन के दरवाजे को तोड़ा फिर अन्दर जा कर 33 केवी की सप्लाई देने वाले यंत्रो को लात मरना शुरू कर दिया. बड़ी बात यह है की शराबी बेख़ौफ़ चीजो को तोड़ता रहा लेकिन उसे करंट भी नहीं लगा और वह सुरक्षित था.

हालाकी इस शराबी की सब स्टेशन से क्या दुश्मनी थी इस बात का पता तो नहीं चल सका है. लेकिन पुलिस ने उत्पात मचाने वाले शराबी को हिरासत में ले लिया है और मामला दर्ज कर पूछताछ कर रही है.

बहरहाल मामले की शिकायत विद्दुत विभाग ने पुलिस से की है. और आरोपी भी गिरफ्त में है लेकिन सवाल यह उठ रहा है की आखिर वो कौन से कारण रहे होंगे की शराबी को सब स्टेशन पर इतना गुस्सा आ गया की उसने सब स्टेशन को तबाह कर दिया.