क्या.? फ़ेल हो गया पुलिस का मुखबिर तंत्र… नहीं थम रहा बाइक चोर गिरोह का आतंक

अनिल उपाध्याय, सीतापुर। नगर में सक्रिय बाइक चोर गिरोह का आतंक थमने का नाम नइ ले रहा है। विगत एक माह के अंदर आधा दर्जन बाइक चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोर गिरोह ने फिर देर रात घर के बाहर खड़ी पल्सर बाइक को पार कर नगरवासियों की चिंता बढ़ा दी है। नगर में सिलसिलेवार बाइक चोरी की घटना को अंजाम देने वाले बाइक चोर गिरोह को पकड़ने पुलिस ने सारे हथकंडे अपना लिये लेकिन कोई भी सफलता पुलिस के हाथ नही लगी है। नगर में दिनोदिन बाइक चोरी की घटना से लोगो के अंदर असुरक्षा और भय का माहौल निर्मित होने लगा है लोग अपनी जानमाल को लेकर काफी चिंतित है।       

विदित हो कि विगत लंबे समय से नगर में बेखौफ होकर बाइक चोरी की घटना को अंजाम देने वाले बाइक चोर गिरोह ने देर रात नगर की सुरक्षा व्यवस्था में सेंध लगाते हुये पुराने बस स्टैंड के पास नेशनल हाईवे के किनारे स्थित प्रदीप अग्रवाल के घर के बाहर खड़ी पल्सर बाइक क्र CG15/DP/0402 को गायब कर दिया। इससे पहले भी बाइक चोरो ने नगर के प्रमुख स्थानो एवं घर के बाहर खड़ी लगभग आधा दर्जन से ज्यादा बाइक पार कर नगरवासियों की चिंता बढ़ा दी है। नगर में सिलसिलेवार बाइक चोरी की घटना को अंजाम देने वाले बाइक चोर गिरोह को पकड़ने पुलिस दिन रात एक कर दी है। चोरो को पकड़ने पुलिस सारे हथकंडे अपना रही है कई संदिग्धो की धरपकड़ भी जारी है लेकिन मुखबिर तंत्र कमजोर होने के कारण नगर में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले बाइक चोर गिरोह का सुराग पुलिस को नहीं मिल पा रहा है।

इस मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली है। नगर की सुरक्षा व्यवस्था को धता बताकर चोरो द्वारा सिलसिलेवार बाइक चोरी की घटना देने से नगरवासियों के मन मे असुरक्षा और भय का माहौल निर्मित होने लगा है लोग अपनी जानमाल को लेकर काफी असुरक्षित महसूस करने लगे है।

इस संबंध में थाना प्रभारी मनीष ध्रुवे ने बताया कि बाइक चोर गिरोह के धरपकड़ हेतु अभियान जारी है जल्द ही बाइक चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।