वीडियो : ये क्या बोल गए बघेल जी… RSS प्रमुख के दौरे को दिया सेटिंग का नाम.. तो बोले 2 कैबिनेट मंत्री और विधानसभा अध्यक्ष की कटेगी टिकट!..

अम्बिकापुर…(कृष्णमोहन कुमार)..प्रदेश में इन दिनों विधानसभा का मानसून सत्र जारी है..और सदन में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच नोक झोंक स्थिति निर्मित हो है..इसी बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल के बयान ने सियासी गलियारों में हलचल तेज कर दी है..

बता दे कि आज शाम सरगुजा जिले के लखनपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल पहुँचे थे..यहाँ उन्होंने खुलेआम यह ऐलान किया कि..वे आगामी विधानसभा चुनाव में पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव, राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत को टिकट नही देने की बात कही ..यही नही नंदकुमार बघेल ने छत्तीसगढ़ में हाल के दिनों में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकारी अध्यक्ष मोहन भागवत के प्रवास पर भी निशाना साधा ..उन्होंने कहा कि प्रदेश की भूपेश सरकार को गिराने कुछ कैबिनेट के मंत्रियों ने मोहन भागवत से सेटिंग की थी..

वही नंदकुमार बघेल के इस बयान का जिला कांग्रेस कमेटी ने बायकॉट कर दिया है..

इसके अलावा अब जिला कांग्रेस नंदकुमार बघेल की पार्टी में कद को मापने की जद में है..और नंदकुमार बघेल की पार्टी में हैसियत टटोली जा रही है..

देखिए वीडियो-