कलेक्टर बंगले के कर्मचारी का वायरल वीडियो..खुद कर्मचारी ने किया वीडियो का खंडन..लगाए थे गम्भीर आरोप..कलेक्टर ने कहा नही है जानकारी!..

बलरामपुर..जिले के कलेक्टर के बंगले में पदस्थ भृत्य के वायरल वीडियो के मामले में नया मोड़ आ गया है.. आज खुद भृत्य ने शोसल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो का खंडन करते हुए कहा है..की वायरल हो रही वीडियो उसके कुछ अन्य साथियों के बहकावे में आकर की थी..वही कलेक्टर ने वायरल वीडियो के सम्बंध में जानकारी नही होने की बात कहते हुए कहा कि कही कुछ बात ही नही हुई है!..

दरअसल आज सुबह शोसल मीडिया पर कलेक्टर के बंगले में पदस्थ भृत्य शिवनारायण राम का वीडियो वायरल हो रहा था..जिसमे भृत्य कलेक्टर कुंदन कुमार पर कलेक्टर बंगले में कार्य करने के दौरान मारपीट करने का आरोप लगाते हुए दिखाई दे रहा था..जिसके बाद अपने ही वायरल वीडियो का खण्डन भृत्य ने किया है..भृत्य का कहना है कि..कलेक्टर के द्वारा गाली गलौच और मारपीट की घटना झूटी है..और उसने अपने अन्य साथियों के बहकावे में आकर कलेक्टर पर आरोप लगाया था..जबकि उनके और कलेक्टर के बीच के सम्बंध अच्छे है..

वही कलेक्टर कुंदन कुमार ने इस सम्बंध में कहा है..कि भृत्य से ना ही उन्होंने मारपीट की है और ना ही गाली-गलौच की है..और भृत्य के वायरल हो रहे वीडियो की उन्हें जानकारी नही है ..

बहरहाल शोसल मीडिया पर वायरल हुये वीडियो का खंडन खुद भृत्य ने कर दिया है..और कलेक्टर ने भी इस सम्बंध में जानकारी नही होने की बात कही है..ऐसे मे कौतुहल का विषय बन चुके वीडियो की बारीकी से जांच किये जाने की आवश्यकता है!..