बन्दियों संग पुलिसकर्मियों की जुगलबन्दी का वायरल हो रहा वीडियो.. जमकर पी शराब फिर कराई पेशी!..

बिलासपुर.. न्याय के मंदिर ले जाने से पहले बन्दियों और पुलिस कर्मियों का शराब सेवन करते वीडियो वायरल होने के बाद..अब पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने सम्बंधित पुलिसकर्मियों को तलब किया है…

दरअसल संगीन मामलों में सेंट्रल जेल बिलासपुर में निरुद्ध 4 बन्दियों को शुक्रवार को बिल्हा न्यायालय पेशी में ले जाने के दौरान पुलिसकर्मियों ने न्यायालय पहुँचने से पहले बन्दियों संग शनिचरी बाजार में शराब का सेवन किया..जिसका वीडियो अब शोसल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है..

जानकारी के मुताबिक लूटपाट के मामले सुनील रजक,जितेंद्र यादव और छेड़छाड़ के मामले में रमेश बाबा तथा आर्म्स एक्ट के मामले शुभम वर्मा बिलासपुर सेंट्रल जेल में निरुध्द है..जिन्हें शुक्रवार को पेशी के लिए हवलदार राजेन्द्र सिंह के नेतृत्व में 3 से 4 आरक्षकों की टीम सरकारी सूमो क्रमांक CG03 4292 से बिल्हा रवाना हुई थी..लेकिन बिल्हा के शनिचरी बाजार में पहले से मौजूद बन्दियों के साथियों ने पुलिसकर्मियों और बन्दियों के लिए शराब की व्यवस्था की थी..जहाँ सबने जमकर शराब का सेवन किया..इस दौरान बन्दियों की पहरेदारी करने वाला भी मौके पर कोई नही था..

वही पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी भूलकर बन्दियों से जुगलबंदी करने में जुटे रहे..और उन्हें ज़रा सा भी अपनी खाकी का ध्यान नही रहा.. जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने बन्दियों को न्यायालय में लेजाकर उनकी पेशी करवाई और फिर लौट आये..लेकिन उनकी यह जुगलबंदी की कहानी शोसल मीडिया पर तेजी से दौड़ रही है..

एसपी प्रशांत अग्रवाल का कहना है,की उन्हें मामले की जानकारी मिली है..और उन्होंने उन सभी पुलिसकर्मियों को तलब किया है..और मामले की जांच कराई जा रही है!..