खेत से मिले 28 लाख..अरहर की खेतो में घुसे 50 से अधिक पुलिसकर्मी..और भी रकम मिलने की उम्मीद!..

बेमेतरा.. प्रदेश की अबतक की सबसे बड़ी लूट के मामले में..पकड़े गए चार आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है..और पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के दौरान उनसे 80 लाख बरामद की थी..जबकि आज पुलिस ने अरहर की खेत से 28 लाख कैश वाहन के सुरक्षाकर्मी से लूटी गई 12 बोर की बन्दूक बरामद कर ली है..जबकि लूट के बाकी बचे रकम 56 लाख को ढूढने पुलिस अरहर के खेतों की खाक छान रही है..

बता दे कि 3 दिनों पहले बेमेतरा से नवागढ़ जा रही कैश वैन को नकाबपोश लुटेरों ने अतरिया झाल के पास बन्दूक की नोक पर लूट कर फरार हो गए थे..इस घटना के दौरान कैश वैन में 1 करोड़ 64 लाख रुपये थे..और इस घटना के बाद से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया था..पुलिस ने नाकेबंदी की थी..इसी दौरान लुटेरे घटना में प्रयुक्त किये गए होंडा सिटी कार समेत बागुल -कुरदा मार्ग से धरे गए थे..यही नही लुटेरों ने पुलिसकर्मियों और ग्रामीणों पर गोलियां भी चलाई थी..

छत्तीसगढ़ की सबसे बड़ी इस लूट कांड के आरोपियों को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पकड़ा था..और रास्ता भटकने के दौरान लुटेरे धरे गए थे..लुटेरों को पकड़ने में ग्रामीणों ने भी अहम भूमिका निभाई थी..और अरहर के खेतों के बीच लुटेरे कार छोड़कर भाग रहे थे..तभी पुलिस ने 3 लुटेरों को पकड़ा..और फिर बाद में एक पिस्टल समेत चौथा लुटेरा भी पुलिस के हत्थे चढ़ा था..जबकि 2 लुटेरे अब फि फरार है..

वही पुलिस चंद घण्टो में लुटेरों तक पहुँची थी..और 80 लाख रुपये कार से बरामद किए गए थे..जबकि बाकी के रकम के लिए पुलिस अरहर के खेतों में तलाशी अभियान जारी रखे हुए है..और आज 28 लाख समेत एक 12 बोर का बन्दूक पुलिस ने खेत से बरामद किया है..

एसपी प्रशांत ठाकुर के मुताबिक खेतो में तलाशी अभियान जारी है..और इस काम मे 50 से अधिक पुलिसकर्मियों को लगाया गया है..तथा आरोपियों से पूछताछ की जा रही है!..