ठेकेदारों का चढ़ा पारा ..PWD दफ्तर में जड़ दिया ताला.. ढाई करोड़ के टेंडर को लेकर गरमाया माहौल!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..जिले के ठेकेदारों के गुस्सा उस समय फुट पड़ा जब वे निविदा फार्म लेने पीडब्ल्यूडी के ईई के दफ्तर में पहुँचे थे..इस दौरान दफ्तर में ना तो ईई थे..और ना ही कोई जिम्मेदार कर्मचारी ..जिसके बाद ठेकेदारों ने पीडब्ल्यूडी के दफ्तर में ताला जड़ दिया है..वही आक्रोशित ठेकेदारों ने पीडब्ल्यूडी मंत्री समेत विभागीय वरिष्ठ अधिकारियों के नाम थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा है..

बता दे कि पीडब्ल्यूडी ने जिले में 19 निर्माण कार्यो के लिए निविदा आमन्त्रित की थी..और निविदा फार्म खरीदने की अंतिम तिथि16 सितम्बर व फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 21 सितम्बर निर्धारित की गई थी..लेकिन इस निविदा प्रक्रिया को लेकर शुरू से ही ठेकेदार आक्रोशित थे.

IMG 20200921 WA0008

बता दे कि 16 सितम्बर को जब ठेकेदार निविदा फार्म खरीदने पहुँचे थे..तब उन्हें पीडब्ल्यूडी दफ्तर से निविदा फार्म खरीदने नही दिया गया..जिसके बाद कलेक्टर श्याम धावड़े के हस्तक्षेप के बाद 16 सितम्बर को यह मामला शांत हो गया था..लेकिन आज फिर उस वक्त माहौल गरमा गया ..जब ठेकेदार निविदा फार्म जमा करने पहुँचे.. और पीडब्ल्यूडी दफ्तर से जिम्मेदार अधिकारी कर्मचारी नदारद थे..तथा पीडब्ल्यूडी के ईई एन एक्का से सम्पर्क करने की कोशिश की गई ..लेकिन उनसे संपर्क नही हो पाया..

वही ठेकेदारों ने पीडब्ल्यूडी दफ्तर में ताला जड़ दिया..इस दौरान पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार विनोद जायसवाल,राजेश सिंह,अमित गुप्ता(मंटू),मनोज दुबे,आलोक सिंह समेत अन्य ठेकेदार मौजूद थे!..