सतनामी समाज के कार्यक्रम से मचा बवाल, समाज के अध्यक्ष ने कहा-…सामाजिक आयोजन को कांग्रेस ने हाईजेक कर लिया, राजनैतिक मंच बना दिया … सीएम भूपेश बघेल समेत ये मंत्री हुए थे शामिल

जांजगीर-चांपा. सतनामी समाज को रिझाने के लिए कांग्रेसियो द्वारा किए गए प्रयास का समाज में बुरा असर पड गया है और सतनामी समाज कांग्रेस के खिलाफ लाम बंद होने लगे है. जांजगीर-चांपा जिला के पामगढ तहसील के कुटराबोड में आयोजित गुरु घासी दास जयंती के आयोजनकर्ता समाज के कांग्रेसी नेताओ से खासा नाराज है.

प्रगतिशील सतनामी समाज के अध्यक्ष डमरु मनहर ने समाज के इस आयोजन को कांग्रेस पार्टी द्वारा हाईजेक करने का आरोप लगाया है और सामाजिक कार्यक्रम को राजनितिक मंच बनाने का आरोप लगाया है. सतनामी समाज द्वारा आयोजित जयंती कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, नगरीय निकाय मंत्री शिव डहरिया और पीएचई मंत्री रुद्र गुरु ने हिस्सा लिया था.

प्रगति शील सतनामी समाज के अध्यक्ष ने समाज के कांग्रेसी नेताओ पर कार्यक्रम के आयोजको का तिरस्कार करने और मंच में स्थान नही देने का आरोप लगाया है. समाज के पदाधिकारियो और कार्यकर्ताओ की कांग्रेसियो द्वारा उपेक्षा किए जाने के कारण उन्होने कार्यक्रम का बहिस्कार कर कार्यक्रम स्थल के बाहर बैठ कर विरोध दर्ज भी कराया है.

IMG 20201227 WA0081

डमरु मनहर ने कहा कि सामाजिक कार्यक्रम को राजनितिक मंच बनाने वाले समाज के जनप्रतिनिधियो का विरोध करने की घोषणा की है और अब इस तरह समाज से जुडे किसी भी कार्यक्रम को कांग्रेसियो के साथ आयोजित नही करने की ऐलान कर दिया है.