शादी का झांसा देकर नाबालिक से किया दुष्कर्म..तीन आरोपी गिरफ्तार

अम्बिकापुर

अम्बिकापुर अजाक थाने में नाबालिक के साथ शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करना और शादी से इनकार करने का मामला सामने आया है। दरअसल नाबालिक ने अजाक थाने में शिकायत दर्ज कराई थी की असोला निवासी अनुज नामक युवक ने पिछले एक साल से उसे शादी का प्रलोभन देकर उसका दैहिक शोषण कर रहा था जिससे नाबालिक प्रेग्नेंट हो गई इसके बाद युवक ने नाबालिग से शादी करने से इनकार कर दिया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया की आरोपी के दो साथियों ने उसे जान से मारने की धमकी दे रहे है और एक साल से शादी करने की बात कह कर अनुज शादी से टाल मटोल कर रहा है और उसके साथ लगातार शारीरिक सम्बन्ध रखने से नाबालिग जब गर्भवती हो गई और उसने शादी करने की जिद की तो आरोपी ने शादी से साफ़ इनकार कर दिया। लिहाजा नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने विवेचना शुरू की और सबूत पाए जाने पर मुख्य आरोपी अनुज सहित 2 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ करने के बाद न्यायालय के समक्ष पेश किया जहा आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

लरंग राम डी.एस.पी.अजाक

इस सम्बन्ध में अजाक डी.एस.पी.लरंग राम में बताया की आदिवासी नाबालिग युवती की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए विवेचना शुरू की गई थी जिसमे आरोपियों के विरुद्ध साक्ष्य पाए जाने पर मुख्य आरोपी सहित दो अन्य को भी गिरफ्तार कर नायालय के समक्ष पेश कर दिया गया है।