नर्स से मकान खाली करवाना मकान मालिक को पड़ा भारी.. अतिरिक्त कलेक्टर द्वारा दिए गए कड़ी कार्यवाही के निर्देश..

रायपुर. स्वास्थ्य विभाग की एक नर्स को मकान खाली कराने हैं का मामला सामने आया है. अतिरिक्त कलेक्टर को इस मामले की सूचना प्राप्त होते ही एसएसपी रायपुर को पत्र लिखकर मामला दर्ज करने को कहा.

दरअसल मामला रायपुर के रायपुरा का है जहां मकान मालिक पंकज शर्मा के द्वारा किराए पर रहने वाली नर्स को कोरोना संक्रमण के भय से मकान खाली करने को कहा गया. जिससे परेशान होकर पीड़ित नर्स ने प्रदेश स्वास्थ्य संगठन के अध्यक्ष को पत्र लिखा जिसमें उसने अपनी स्थिति से अवगत कराते हुए लिखा, कि कोरोना संक्रमण के भय वश मकान मालिक द्वारा मुझे दूसरे घर में शिफ्ट हो जाने की बात कही गई. जिसके बाद मेरे द्वारा हॉस्पिटल प्रशासन को अवगत कराया गया व दूसरे निवास में रहने की व्यवस्था करने के लिए मांग की. साथी इस हालात में मुझे दूसरे घर में शिफ्ट होना पड़ा.

पीड़ित नर्स द्वारा यह भी लिखा गया कि बहुत से डॉक्टर और कर्मचारी ऐसे हैं जिन्हें इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है. इस स्थिति में हम स्वास्थ्य कर्मचारियों की कानूनी अधिकारों की रक्षा की जाए साथ ही इस पर उचित कार्यवाही की जाए. जिसकी सूचना अतिरिक्त कलेक्टर को मिलने पर उनके द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायपुर को पत्र लिखा गया और इस मामले में मकान मालिक पंकज चंद्राकर के खिलाफ कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए. साथ ही मकान मालिक द्वारा संचालित चॉइस सेंटर तत्काल प्रभाव से निरस्त करने के भी निर्देश दिए गए.

img 20200326 1017527357677227790293895