छत्तीसगढ़ : बार-बार इज़हार के बाद भी लड़की का नही आया जवाब… तो युवक ने ख़ुद को लगायी आग

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। प्यार में असफल एक युवक ने वैलेंटाइन डे के ठीक एक दिन पहले खुद को आग लगा लिया। बार-बार प्रेम का इजहार करने के बावजूद लड़की की ओर से जब कोई जवाब नहीं आया तो युवक ने यह घातक कदम उठा लिया। युवक ने अपने प्रेम का इजहार किया और खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाकर जान देने की कोशिश की है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। फिलहाल युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे सिम्स अस्पताल बिलासपुर रेफर किया गया है। युवक गंभीर रूप से जल चुका है।

घटना पेंड्रा के राय पेट्रोल पंप के पास की है। लाटा गांव का रहने वाला युवक संजय तिर्की एक लड़की से प्यार करता है। लेकिन लड़की उससे प्यार नहीं करती है। वैलेंटाइन डे के ठीक पहले युवक लड़की को मना रहा था। लेकिन लड़की की ओर से जवाब न मिलने से वह परेशान हो गया। युवक ने खुद पर पेट्रोल डाला और आग लगा ली। पास के कपड़ा दुकान मालिक ने उसकी आग बुझाकर मदद की है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डॉक्टरों के अनुसार युवक लगभग 40 प्रतिशत जल चुका है। पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। दुकानदार और उनके कर्मचारियों की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा भी टल गया। दुकान में भी आग लग सकती थीं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।