छत्तीसगढ़ राजपत्रित अधिकारी संघ ने स्वयं आगे आकर अधिकारियों के एक दिन की वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करने की करी पेशकश..

रायपुर. छत्तीसगढ़ राजपत्रित अधिकारी संघ द्वारा नैतिक और मानवीय कर्तव्य पर विश्वास करते हुए छत्तीसगढ़ शासन से आग्रह किया गया कि प्रत्येक राजपत्रित अधिकारी के एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा हो. राजपत्रित अधिकारी संघ द्वारा सरकार से आग्रह किया गया कि राजपत्रित अधिकारियों के अप्रैल माह के एक दिन का वेतन सीधे मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा कर दिया जाए.

पूरा देश इस वक्त नोबेल कोरोना नामक इस महामारी का मुकाबला कर रहा है. देश के कई जगहों से आए दिन लोगों के इस वायरस से संक्रमित होने की खबरें आ रही हैं. देश में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती दिखाई दे रही है. प्रदेश में भी इसके बढ़ते हुए प्रभाव दिख रहे हैं. ऐसे में छत्तीसगढ़ प्रदेश राजपत्रित अधिकारी संघ द्वारा स्वयं सामने आकर अधिकारियों के एक दिन के वेतन को मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा कराने की पेशकश की गई है.

राजपत्रित अधिकारी संघ द्वारा प्रदेश के मुख्य सचिव आरपी मंडल को इस बारे में सूचित करते हुए आग्रह किया गया है. अधिकारी संघ का यह कहना है इस महामारी के व्यापक एवं दूरगामी दुष्प्रभाव की संभावना को देखते हुए यह जरूरी होगा कि प्रदेश की विभिन्न सामाजिक संस्थाएं, कारपोरेट संस्थान और स्वयंसेवी इकाइयां भी स्वेच्छा से आगे आकर आर्थिक मदद कर शासन प्रशासन का हाथ मजबूत करें.

img 20200325 wa00541077697844043018226