चोरी-छिपे अधिक दाम पर गुटखा और तंबाकू उत्पाद बेच रहा था व्यापारी.. शिकायत पर पुलिस ने दी दबिश, दुकानदार पर की कार्यवाही..

महासमुंद. लॉकडाउन के दौरान प्रतिबंधित गुटखा रखने पर कार्यवाही की गई है. बागबाहरा नगरपालिका व पुलिस ने संयुक्त रुप से की यह कार्यवाही की है.
बागबाहरा के दुर्गा पैलेस से 25 हजार का प्रतिबंधित गुटखा, तम्बाकू, बीड़ी जब्त कर नगरपालिका प्रशासन ने दुकानदार पर 18 हजार का जुर्माना लगाया है.

लॉकडाउन के दौरान गुटखा, बीड़ी, गुड़ाखु और तम्बाखू की बिक्री प्रतिबंधित है. प्रतिबंध के बाद भी व्यापारी द्वारा भंडारण के साथ साथ अधिक कीमत पर बेचने की मिल रही थी. जिस पर नगर निगम और पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर कार्यवाही करते हुए व्यापारी के पास से करीब 25000 के गुटका गुड़ाखू और अन्य सामान जप्त किए गए है.

व्यापारी द्वारा प्रशासन से छुपकर तंबाकू उत्पाद अधिक दाम पर बेचने की लगातार शिकायत मिल रही थी. आसपास के लोगों द्वारा भी व्यापारी को गुटखा आदि भेजते देखा गया था. व्यापारी द्वारा इन गुटखा उत्पादों को दो से 3 गुना दाम में बेचा जा रहा था. इसके बाद पुलिस को सूचना मिलते ही उन्होंने नगर निगम के साथ व्यापारी की दुकान पर छापा मारा और जुर्माना लगाकर कार्यवाही किया.

img 20200428 wa00295774512880982055200