Surajpur Police News : सूरजपुर पुलिस का जनदर्शन हुआ प्रारंभ…. पुलिस अधिकारी जनदर्शन में आमजनता की समस्याओं का करेंगे समाधान

सूरजपुर। राज्य शासन के निर्देशानुसार आमजनता की शिकायतों के त्वरित निराकरण के लिए सूरजपुर पुलिस का जनदर्शन प्रारंभ हो गया है। पुलिस अधीक्षक से लेकर एएसपी, सीएसपी और एसडीओपी अपने कार्यालय व थाना-चौकी प्रभारी अपने थाना-चौकी में जनता की समस्याएं सुनकर उसका निराकरण करेंगे।

पुलिस सूरजपुर भावना गुप्ता ने बुधवार को आदेश जारी करते हुए जिला स्तर पर स्वयं जिला पुलिस कार्यालय में प्रत्येक सोमवार को बैठेंगे, इसके अलावा जिला पुलिस कार्यालय में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर प्रत्येक बुधवार, एएसपी मुख्यालय पी.एस.महिलाने प्रत्येक गुरूवार को, सीएसपी/एसडीओपी प्रत्येक शुक्रवार एवं सभी थाना-चौकी प्रभारी प्रत्येक शनिवार को अपने-अपने अनुभाग मुख्यालय व थाना-चौकी में 11.30 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक उपस्थित रहेंगे और जनदर्शन का आयोजन कर आमजनता की समस्या का यथासंभव तत्काल निराकरण करेंगे।

पुलिस अधीक्षक ने जनदर्शन कार्यक्रम के साथ-साथ थाना-चौकी प्रभारियों को नियमित रूप से चलित थाना लगाकर आम जनता की समस्याओं को सुनकर निराकरण करने के निर्देश जारी किए है। इस दौरान प्राप्त शिकायत के निराकरण की मॉनिटरिंग करने के लिए एएसपी मुख्यालय पी.एस.महिलाने को सेल प्रभारी नियुक्त किया है जो इसके साथ-साथ संवाद शाखा के माध्यम से प्राप्त होने वाले के शिकायतों का त्वरित निराकरण कराने की भी जिम्मेदारी सौंपी गई है।

आदेश

IMG 20211112 WA0001