छत्तीसगढ़: एसईसीएल के बंद खदान में युवती की अर्धनग्न लाश, धड़ से गायब है सिर, इलाके में सनसनी

सूरजपुर. Crime: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एसईसीएल के काफी समय से बंद ओपन कास्ट कोयला खदान (पोखरी) में एक अज्ञात युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. मामला विश्रामपुर थाना इलाके के ग्राम कुम्दा बस्ती के पास का है. एसईसीएल बलरामपुर 7/8 खदान के क्वारी में मंगलवार की सुबह एक अज्ञात युवती की सड़ी-गली अद्र्धनग्न लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। युवती के शव से सिर गायब है और कमर में जीआई तार बंधा हुआ मिला है। पुलिस युवती की शिनाख्ती के प्रयास कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या कर किसी ने लाश यहां फेंक दी है। शव करीब महीनेभर पुराना बताया जा रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एसईसीएल बलरामपुर 7/8 खदान के क्वारी में ग्राम पंचायत कुम्दा बस्ती के पास मंगलवार की सुबह ग्रामीणों द्वारा सूचना दी गई कि किसी अज्ञात युवती का शव क्वारी में देखा गया है। सूचना मिलते ही बिश्रामपुर टीआई अलरिक लकड़ा, उपनिरीक्षक एसआर भगत, प्रधान आरक्षक इंद्रजीत सिंह, विकास सिंह, आरक्षक ललन सिंह, अजय सिंह, शिव राजवाड़े फॉरेंसिक एक्सपर्ट कुलदीप कुजूर, डीडीआरएफ सूरजपुर की संयुक्त टीम तत्काल मौके पर पहुंची। उन्होंने शव को काफी मशक्कत उपरांत क्वारी से बाहर निकाला।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवती का शव अर्धनग्न था और उसका सिर गायब था। युवती के कमर जीआई तार, नायलोन की रस्सी व कपड़े से बंधी हुई थी। युवती के बाएं हाथ की कलाई पर गोदना से डीएफ.2 लिखा हुआ है। अज्ञात युवती का शव मिलने से क्षेत्र में दहशत व्याप्त हो गया है। युवती का शव करीब महीने भर पहले का बताई जा रहा है। उसकी उम्र 20 से 30 वर्ष के बीच आंकी जा रही है। फिलहाल पुलिस ने मामले में शव पंचनामा पीएम उपरांत शव को दफना दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।