छत्तीसगढ़ में बकरी के साथ गलत काम: चोरी करने दुकान में घुसे शख्स की बिगड़ी नियत, हैवानियत की सारी हदें की पार; जानिए पूरा मामला

सूरजपुर. दुनिया में आए दिन ऐसी कई घटनायें देखने-सुनने को मिलने लगी है, जो इंसानियत से भरोसा उठाने के लिए काफी है। इंसान की मानसिकता इतनी ज्यादा खराब हो गई है कि अपनी हवस का शिकार वो मासूम बच्चियों तक को बनाने लगा है। कुछ लोग तो इंसान कहलाने का हक भी खो चुके हैं। ऐसे कई लोग हैं, जो मानसिक संतुलन खोकर अब जानवरों को भी अपनी हवस का शिकार बनाने लगे हैं। ऐसे ही एक हवसी को छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में पुलिस ने अरेस्ट किया है।

ये शॉकिंग मामला सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर थाना इलाके से सामने आया है। यहां एक मटन मार्केट में बंद दुकान के अंदर चोर घुसा। चोर का इरादा दुकान में चोरी करने का था, लेकिन अंदर जाने के बाद उसकी नियत अंदर बंधी बकरी को देखकर फिसल गई। उसने बकरी के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। इस दौरान जब बकरी चिल्लाने उसका गला दबा दिया, जिससे बकरी की मौत हो गई।

सीसीटीवी फुटेज से पकड़ा गया आरोपी

बिश्रामपुर के शिवनन्दनपुर में रहने वाले जाहिद कुरैशी की दुकान में इस घटना को अंजाम दिया गया। आठ अप्रैल को वो अपनी दुकान में एक बकरा और चार बकरियों को बांधकर आया था। अगले दिन जब वो दुकान गया तो उसका ताला टूटा हुआ था। साथ ही अंदर एक बकरी मरी हुई थी। जब उसने बगल के घर में लगे सीसीटीवी को चेक किया तो आरोपी को उसके दुकान में घुसते देखा। पुलिस में शिकायत के बाद उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया सच

पुलिस ने घटनास्थल से बकरी की लाश को बरामद किया और पशु चिकित्सक से उसका पोस्टमॉर्टम करवाया। जांच में पता चला कि मौत से पहले उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया गया था। जब आरोपी से इसे लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि बकरी इस दौरान चिल्लाने लगी थी। ऐसे में उसने बकरी की गर्दन मरोड़ दी।

इन्हें भी पढ़िए –Video: इस फूल की खेती बना देगी लखपति! डंठल बेचकर भी हो सकते हैं मालामाल, एक एकड़ जमीन ही काफी

Video: रशियन लड़की खोज रही इंडियन दूल्हा: QR कोड लेकर घूम रही रशियन लड़की, चाहिए इंडियन दूल्हा; बेसब्र हुए लड़के

सावधान! व्हाट्सऐप पर लोगों को लूटने का नया तरीका, पहले भरोसा जीतेंगे ये ‘नटवर लाल’, फिर लगा देंगे चूना, जानिए कैसे

CG 10th,12th Result: इस दिन होगी 10वीं 12वीं का रिजल्ट जारी, बोर्ड के सचिव ने बताया जानकारी, स्टूडेंट्स ऐसे करें चेक अपना Result