सरगुज़ा : इस योजना में हुआ लाखों का भ्रष्टाचार, BJP विधानसभा में उठाएगी मुद्दा

अम्बिकापुर। छत्तीसगढ़ सरकार की महत्वाकांक्षी योजना नरवा, गुरुवा, घुरवा और बाड़ी को लेकर भाजपा ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। सरगुजा भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा सरकार की नरवा, घुरवा, गुरुवा योजना पर ग्राउंड जीरो में सरकार के ऊपर भ्रष्टाचार के व्यापक आरोप लग रहे हैं।

श्री सिंहदेव ने सरगुजा जिले के सीतापुर ब्लॉक में जनपद सीईओ द्वारा किए लाखों के भ्रष्टाचार का जिक्र करते हुए कहा इस मामले की जनप्रतिनिधियों द्वारा उच्च अधिकारियों से शिकायत की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। भाजपा इस मुद्दे को विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और विधायकों के माध्यम से उठाएगी और घोटालों जांच करने की मांग की जाएगी।

इसके अलावा भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने सत्ता पक्ष के लोगों को उन्ही के सरकार से खुश नहीं होने की बात कही। और बिलासपुर के विधायक शैलेश पांडे द्वारा पुलिसिंग और बलरामपुर-रामानुजगंज विधायक बृहस्पत सिंह द्वारा एसडीएम और तहसीलदार की गुमशुदगी का पोस्टर वायरल करने की बात को उदाहरण देते हुए कहा की उनके लोग ही सरकार से खुश नहीं है।