छत्तीसगढ़ : नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी SI फ़रार… दो साथियों संग मिलकर दिया वारदात को अंजाम… एक महिला भी गिरफ़्तार

कांकेर। कोतवाली में पदस्थ SI किशोर तिवारी पर अपने 2 साथियों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा है। पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में SI के दोनों साथियों विकास हिरदानी और मनोज सिंह ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने एक अन्य महिला सहयोगी को भी गिरफ्तार किया है। SI किशोर तिवारी पुलिस की पकड़ से बाहर है। इस मामले ने पुलिस विभाग पर प्रश्न चिंह लगा दिया है। पुलिस अधिकारी गंभीरता से इसकी जांच में जुट गए हैं।

कांकेर कोतवाली में पदस्थ एक सब इंस्पेक्टर ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर होली के दिन नाबालिग के साथ गैंगरेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद पीड़िता को बेहोशी की हालत में छोड़ तीनों फरार हो गए थे। तीनों दरिंदों को सहयोग करने वाली एक महिला ने पीड़िता के होश आने पर धमकी देकर भगा दिया। पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी अपने दोस्तों को दी। 4 अप्रैल को पीड़िता ने गैंगरेप का मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने महिला समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि आरोपी सब इंस्पेक्टर अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है और फरार बताया जा रहा है। आरोपी एसआई किशोर तिवारी की पुलिस तलाश कर रही है।

पीड़िता ने सप्ताह भर बाद एफआईआर दर्ज कराने के पीछे आरोपियों का उसे जान से मारने की धमकी देना बताया है। पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। महिला को वारदात में सहयोग कर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोपी बनाया। पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद 4 अप्रैल को देर रात तक आरोपी विकास हिरदानी, मनोज सिंह ठाकुर और महिला को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया। एडिशनल एसपी गोरखनाथ बघेल ने फरार आरोपी एसआई किशोर तिवारी को लेकर कहा कि आरोपी की सघन तलाशी जारी है उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।