CG News: PM आवास योजना को लेकर भाजपाइयों ने किया विधायक बंगले के घेराव

BJP People Surrounded The MLA’s Bungalow In Raipur Chhattisgarh: मोर आवास मोर अधिकार अभियान के तहत विधायक निवास का घेराव आज बीजेपी ने किया। पूर्व मंत्री राजेश मूणत के नेतृत्व में रायपुर पश्चिम विधानसभा के कार्यकर्ता संसदीय सचिव विकास उपाध्याय के बंगले का घेराव किये। घेराव करने निकले भाजपाइयों को पुलिस ने नालंदा परिसर के सामने रोका। पुलिस ने विकास उपाध्याय के बंगले के पास बेटिकेट्स भी लगाया। इस दौरान जीई रोड में लम्बा जाम लग गया। काफी संख्या में पुलिस बल भी तैनात रही।

पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा- छत्तीसगढ़ की सरकार जनता के बीच जाकर जन घोषणापत्र बनाया, मोर जमीन मोर मकान लेकिन ना मकान मिला, न पट्टा न अधिकार मिला।

प्रधानमंत्री ने गरीब परिवार को मकान दिए लेकिन प्रधानमंत्री आवास योजना में मकान 18 लाख आने के बाद भी गरीब परिवार को मकान नहीं दिया। उनके हक को खा गए। उसके विरुद्ध पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी मोर जमीन मोर मकान प्रधानमंत्री आवास को लेकर के आंदोलन कर रही है।पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के विधायक को जगाने गए थे। जनता के बीच जाकर विधायक ने भी फॉर्म भरवाए थे । लेकिन गरीब परिवारों को नहीं मिल रहा है। पीएम आवास योजना में पैसे स्वीकृत नहीं हो रहा है। छत्तीसगढ़ के एक विधायक ऐसे भी हैं जो फोटो विधायक है। फोटो लग गए लेकिन जनता पूछ रहे हैं काम का क्या हुआ? बता दे इसमें पश्चिम विधानसभा के बीजेपी कार्यकर्ता और पूर्व मंत्री महेश गागड़ा भी उपस्थित रहे।