CG Crime News: 4 हत्यारों ने घर में घुसकर हेड कांस्टेबल को मार डाला, टंगिया और चाकू जैसे धारदार हथियारों से हमला कर उतारा मौत के घाट…

Murder Of Head Constable: दंतेवाड़ा जिला से बड़ी खबर निकलकर प्रकाश में आया हैं। यहां अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हेड कांस्टेबल को हमला कर हत्या कर दी। बताया जाता हैं कि, 4 अज्ञात लोगों ने जबरजस्ती घर में घुसकर हेड कांस्टेबल को हमला कर मौत के घाट उतार दिया। मामला भैरमगढ़ थाना इलाके का हैं। घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत का माहौल देखा जा रहा हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, हेड कांस्टेबल पन्नीराम वेट्टी शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ग्राम बेलचर गया था। इसी दौरान घर में कुछ लोग घुसकर हेड कांस्टेबल के पर हमला कर दिया। बीच बचाव करते हुए घर से बाहर भागा, लेकिन बाहर में घेरकर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दिया गया। इस मामले में पुलिस अपराध पंजीबद्ध कर शव का पीएम कराया गया हैं। फ़िलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गयी हैं।

इधर, इस मामले में बीजापुर SP अंजनेय वार्ष्णेय बताते हैं कि 4 अज्ञात लोगों ने जवान की निर्मम हत्या कर दी हैं। जवान दंतेवाड़ा जिले के पुलिस लाइन में हवलदार के पद पर पदस्थ था। पुलिस अधिक्षक अंजनेय वार्ष्णेय आगे बताया कि 19 फरवरी को छुट्टी लेकर भाई की शादी में शामिल होने बीजापुर के बेलचर गांव पहुंचा था। जहां रात लगभग 2 बजे 4 अज्ञात लोगों ने कुल्हाड़ी से वार कर वारदात को अंजाम दिया। वहीं घटनास्थल पर नक्सल पर्चा नहीं मिला हैं।