CG BREAKING: आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो बढ़ेगा धान का समर्थन मूल्य, चुनावी हुंकार भरने इस दिन आ रहे अरविंद केजरीवाल

रायपुर. छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी सक्रिय हो गई हैं। बड़ी संख्या में आप के दिग्गज नेता रायपुर पहुंचे हैं। राजधानी रायपुर के निजी होटल में आयोजित आप के स्थापना दिवस पर बड़ा मंच सजा हैं। इसमें शामिल होने दिल्ली और पंजाब के नेता रायपुर पहुँचे है। दिल्ली, पंजाब के बाद अब छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने की जोशीला तैयारी पार्टी ने की हैं। आज मंगलवार को 4500 सौ से ज्यादा पदाधिकारियों को शपथ दिलाई गई।मंच में उद्बोधन के दौरान संदीप पाठक का बड़ा बयान सामने आया हैं।

इन्हें भी पढ़िए – CG BREAKING: बस्तर की 12 सीटों पर BJP कर रही जीत का दावा, ओम माथुर ने कहा- मुख्यमंत्री के चेहरे का निर्णय सेंट्रल पार्लियामेंट कमेटी तय करेंगी

उन्होंने कहा कि, आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो छत्तीसग़ढ में वर्तमान से ज्यादा पैसो में धान खरीदी होगी। उन्होंने आगे कहा कि, जो नए पाधधिकारी बने हैं। उनका शपथ ग्रहण हैं, संभव हैं कि आप के पास, संसाधन कम होंगे, आप जहां होंगे, अपने जेब में काम संसाधन के बावजूद आप, राजनीति में कुद रहे हैं। राजनीति के मार्ग संघर्ष से जुड़ा हुआ हैं, ये अद्भुत दृश्य हैं, यहां जितने बैठे हैं, सब देने आए हैं, लेने कोई नही आया हैं, सारी विशाल परिस्थितियों को देखते हुए सभी राजनीति का मार्ग अपनाया, सबने जिमेदारी ली हैं। ये कोई आसान काम नही हैं। 15अगस्त और 26 जनवरी का दिन आता हैं। तब देश भक्ति का गाना चलता हैं।खून तेजी से दौड़ता हैं। केजरीवाल को जब मौका मिला अच्छा काम किया। दिल्ली की जनता को केजरीवाल से प्यार हुआ।
भाजपा जनता पार्टी हर चुनाव को हार गई। एक मौका केजरीवाल को मिला।

IMG 20230530 WA0041

आम आदमी के नेता हैं केजरीवाल, जिसको देखकर पंजाब में आम आदमी पार्टी कि, सरकार बनी। केजरीवाल के काम को देखकर बार-बार सरकार बनी। भाजपा और कांग्रेस को छत्तीसगढ़ में मौका मिला हैं। बारी-बारी से छत्तीसगढ़ में सबको मौका मिला हैं। छत्तीसगढ में भूपेश बघेल की सरकार ने स्कूल में टाइल्स लगाकर और सफाई करवाकर स्वामी आत्मानंद स्कूल बनाया हैं। मैं सीएम को कहना चाहता हूं कि, दुनिया बहुत आगे बढ़ चुकी है। पोस्टर और होल्डिंग लगाने से लोग बुद्धू बनने वाले कोई नही हैं।

दिल्ली में डॉक्टर फ्री में मिलेंगे। 2 जुलाई को बिलासपुर में बड़ी रैली होगी। रैली में दिल्ली के सीएम केजरीवाल शामिल होंगे।पंजाब के सीएम भागवत मान भी शामिल होंगे। पाठक ने भाजपा और कांग्रेस को दी चुनौती देते हुए कहा मेरे कद का कोई बड़ा नेता दिखा दे मैं, पद छोड़ दूंगा।

इन्हें भी पढ़िए –

उमेंद से उम्मीद..IPS गर्ग ने सायबर फ्राड पर कसा था नकेल..गूगल तक को भेजी थी चिट्ठी…

Success Story: अस्पताल में 14 घंटे काम और ब्रेक के बीच UPSC की तैयारी, पहले अटेंप्ट में बनी IAS, पढ़िए डॉ अक्षिता की कहानी उन्हीं की जुबानी

देखिए VIDEO: मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के दुल्हन मेकअप किट में मिला कंडोम, Box खोलते ही उड़े होश