रेप का आरोपी गिरफ्तार… मानसिक रुप से कमजोर महिला के साथ की थी मारपीट और दुष्कर्म

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के कापू थानाक्षेत्र में पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ मारपीट और दुष्कर्म किया था। जिसके बाद इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में महिला के साथ दुष्कर्म और मारपीट की बात सामने आई थी।

घटना थाना कापू के ग्राम कुमरता (माझापारा) में ग्रामीण ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी दूर की रिश्तेदार 45 साल की अविवाहित मानसिक रूप से कमजोर महिला खेत में पड़ी मिली थी। किसी ने उसे बेरहमी से मारा है। महिला के मुंह, कोहनी, और शरीर के अन्य जगहों में गंभीर चोट के निशान थे। तुरंत परिजनों ने महिला को अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने पूछताछ शुरू की, तो पता चला कि शादी समारोह में आरोपी आशीष डनसेना और मानसिक रूप से कमजोर महिला के बीच मारपीट हुई थी। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक आशीष डनसेना से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया।

आरोपी ने बताया कि वो महिला को खेत में लेकर गया। मानसिक कमजोर महिला ने जब इसका विरोध किया तो उसने उसके साथ मारपीट की और दुष्कर्म भी किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 376, 302, 294, 506, 323 के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।