बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर प्रदेश भर में भाजयुमो द्वारा मुख्यमंत्री बघेल का किया जा रहा पुतला दहन.. भाजयुमो नगर अध्यक्ष को किया गया गिरफ्तार..

रायपुर/रायगढ़. राजधानी रायपुर में आज भारतीय जनता युवा मोर्चा ने प्रदर्शन किया. यह प्रदर्शन राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ किया जा रहा है. इस प्रदर्शन में भाजपा जनता युवा मोर्चा के द्वारा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला दहन करने की कोशिश की गई. जहां पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर भाजयुमो कार्यकर्ताओं से मुख्यमंत्री का पुतला छीन लिया गया एवं पुतला दहन नहीं करने दिया गया.

सोमवार को मुख्यमंत्री निवास के सामने बेरोजगार युवा हरदेव सिन्हा के आत्मदाह किए जाने के प्रयास से नाराजगी जताते हुए भाजयुमो नेताओं द्वारा यह प्रदर्शन किया गया. इसी मामले को लेकर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन करने की बात कही गई. दोपहर एक बजे से प्रदेश के विभिन्न जिला मुख्यालयों में या प्रदर्शन किया जा रहा है.

बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर पूरे प्रदेश भर में भाजयुमो द्वारा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला दहन किया जा रहा है. इसी कड़ी में रायगढ़ के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ चौक पर सूरज शर्मा नगर अध्यक्ष भाजयुमो के नेतृत्व में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का किया पुतला दहन किया. इसके बाद कोतवाली थाना पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर भाजयुमो नेता एवं नगर अध्यक्ष सूरज शर्मा को गिरफ्तार किया गया.