Notice to former Congress MLA: छत्तीसगढ़ में पूर्व कांग्रेस MLA को नोटिस, भारत जोड़ो न्याय यात्रा में पुलिस जवानों से उलझ गए… PCC ने मांगा जवाब.!

रायगढ. Notice to former Congress MLA: छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने रायगढ़ के पूर्व विधायक प्रकाश नायक को पुलिस जवानों से अभद्र व्यवहार करने के मामले में कारण बताओ नोटिस जारी किया है.. और तीन दिन के भीतर जवाब मांगा है.

कांग्रेस कमेटी द्वारा जारी पत्र में उल्लेख किया है कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा- छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान 8 फरवरी 2024 को रायगढ़ जिले के रेंगारपाली कार्यक्रम स्थल पर वीआईपी ड्यूटी में तैनात पुलिस जवानों के साथ अमर्यादित एवं अभद्र व्यवहार किए जाने का मामला सोशल मीडिया/पोर्टल न्यूज के माध्यम से संज्ञान में है. आपके द्वारा किए गए इस कृत्य से कांग्रेस पार्टी संगठन की छवि धूमिल हुई है, जो पार्टी अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज के निर्देश पर प्रभारी महामंत्री (संगठन एवं प्रशासनिक) मलकीत सिंह गैदू ने रायगढ़ के पूर्व विधायक प्रकाश नायक को कारण बताओ नोटिस जारी किया है.. और पत्र प्राप्ति के तीन दिन के भीतर लिखित जवाब/स्पष्टीकरण मांगा गया है.

इन्हें भी पढ़िए –WhatsApp में आने वाला है धांसू फीचर, पासवर्ड जानने के बाद भी कोई नहीं पढ़ पाएगा पर्सनल चैट

CG Vyapam Exams 2024: व्यापम ने जारी किया बीएड, डीएलएड, नर्सिंग, इंजीनियरिंग, फार्मेसी समेत 13 परीक्षाओं की संभावित तिथि, जानिए कब-कब होंगे!

PM Kisan Samman Nidhi: पीएम किसान योजना की 16वीं किस्त चाहिए.. तो जल्द करवा लीजिए ये काम, कलेक्टर ने की अपील.!

SGG यूनिवर्सिटी अम्बिकापुर में छात्रों ने किया जमकर हंगामा, छात्रों ने लगाया यूनिवर्सिटी पर कॉपी चेक में गड़बड़ी का आरोप

img 20240213 wa00128331556286287008604