मुख्यमंत्री की पहल पर..कलेक्टर चंदन कुमार ने की..कलेक्टर से चर्चा..मिला आश्वासन!..

सुकमा..छत्तीसगढ़ के नक्सल मोर्चे पर तैनात सीआरपीएफ जवान का वीडियो वायरल होने के बाद..मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण कहते हुए..आश्वस्त किया था कि..राज्य सरकार जवान के साथ है..और उन्होंने राज्य के आलाधिकारियों से उत्तरप्रदेश के अधिकारियों से बात कर जवान की समस्या का निराकरण करने के निर्देश दिए थे..जिसके बाद सुकमा कलेक्टर ने हाथरस कलेक्टर से इस मसले पर चर्चा की है..

बता दे कि कल मूलतः उत्तरप्रदेश के हाथरस जिले के निवासी व सुकमा जिले के सीआरपीएफ 74 वी वाहिनी में तैनात जवान प्रमोद कुमार का एक वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हुआ था..जिसमे जवान मदद की गुहार लगाते दिख रहा था..जवान ने गांव की अपनी खेतिहार जमीन को दबंगो द्वारा कब्जा कर लिए जाने का जिक्र करते हुए..मुख्यमंत्री से मदद की मांग की थी..

जिसके बाद मुख्यमंत्री ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए..राज्य के आलाधिकारियों को उत्तरप्रदेश के अधिकारियों से चर्चा करने के निर्देश दिए थे..

वही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहल पर सुकमा कलेक्टर चंदन कुमार ने हाथरस कलेक्टर प्रवीण लग्जर से चर्चा की है..और सीआरपीएफ के जवान के परिजनों की परेशानी ने उन्हें अवगत कराया है..और कलेक्टर हाथरस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है..