कलेक्टर विजय दयाराम की पहल पर इशिता के लिये.. जिले के अधिकारियों ने जुटाये 3 लाख 29 हजार..इशिता के पिता को कलेक्टर ने सौंपी चेक..परिजनों ने किया धन्यवाद ज्ञापित!.

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..कलेक्टर विजय दयाराम की पहल पर बलरामपुर निवासी कैंसर से पीड़ित 12 वर्षीय इशिता के आर्थिक मदद के लिये जिले के अधिकारी-कर्मचारी सामने आये और 3 लाख 29 हजार की राशि एकत्र की..जिसके बाद कलेक्टर ने इशिता के पिता अजय ठाकुर को आज चेक प्रदान किया..इस मौके पर अजय ठाकुर ने जिला प्रशासन का धन्यवाद ज्ञापित किया..

दरअसल वार्ड क्रमांक 7 निवासी अजय ठाकुर की 12 वर्षीय बेटी इशिता बीते 1 वर्ष से कैंसर से पीड़ित है..और उसके उपचार के लिये.. इशिता के परिजन आर्थिक रूप सक्षम नही है..ऐसे में स्थानीय नागरिकों द्वारा शोसल मीडिया के माध्यम से मुहिम चलाते हुये.. एक लाख की राशि एकत्र की थी..तथा कलेक्टर विजय दयाराम के.की पहल के बाद जिला प्रशासन के अधिकारी भी इशिता के मदद के लिये सामने आये.. और 3 लाख 29 हजार की राशि एकत्र की..और उक्त राशि का चेक कलेक्टर ने इशिता के पिता को प्रदान किया..

बता दे कि इशिता के पिता की बलरामपुर में एक छोटी सी सैलून दुकान है..और दुकान से होने वाली आमदनी से ही अजय ठाकुर अपने परिवार का भरण पोषण करते है..लेकिन इशिता के उपचार में उनकी आर्थिक तंगी रोड़ा साबित हो रही है..बहरहाल इशिता का उपचार वर्तमान समय मे मुंबई के टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल में जारी है!.