छत्तीसगढ़ में भीषण हादसे से हुई सोमवार की शुरुआत… एनएच पर खड़ी ट्रेलर से टकराई कार.. चार लोगों की मौत


बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सोमवार की सुबह भीषण सड़क हादसे के साथ हुई। बिलासपुर-कोरबा नेशनल हाईवे के किनारे खड़ी ट्रेलर से तेज रफ्तार कार टकरा गई। जिसमें कार में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से चार की मौत हो गई है, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल है। जिसे उपचार के लिए सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला रतनपुर थानाक्षेत्र का है।

दरअसल, कोरबा जिले के बुधवारी बाजार के पास रहने वाले हिमांशु सिंह, सूरज राठौर, अक्षय दुबे, इंदु ठाकुर और तान्या रविवार की रात कार में सवार होकर बिलासपुर तरफ आने के लिए निकले थे। उनकी कार नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार से आ रही थी। वे रतनपुर क्षेत्र के भरारी के पास पहुंचे ही थे कि उसी समय सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर को कार चालक देख नहीं पाया और अनियंत्रित कार ट्रेलर से जा टकराई। घटना तड़के तीन से चार बजे की है।

हादसा इतना भीषण था कि कार जब ट्रेलर से टकराई तो टकराने के बाद जोरदार आवाज आई। कार के सामने का हिस्सा ट्रेलर में जा घुसा। जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। इस भयंकर हादसे में कार सवार हिंमांशु सिंह, सूरज राठौर और अक्षय दुबे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, इंदु ठाकुर और तान्या गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए सिम्स ले जाया गया। जहां इंदु ठाकुर ने भी दम तोड़ दिया।

थाना प्रभारी शांत कुमार साहू ने बताया कि हादसा हुआ, तब कार सवार लोगों की पहचान नहीं हुई थी। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। दो महिला घायल थे और दोनों बोलने की स्थिति में नहीं थे। एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। सुबह होने के बाद पुलिस ने जानकारी जुटाई, तब पता चला कि कार सवार सभी लोग कोरबा के रहने वाले हैं। उनके परिजन को हादसे की सूचना दे दी गई है। उनसे पूछताछ के बाद पता चलेगा कि कार सवार लोग कहां जा रहे थे। तान्या की स्थिति भी अभी गंभीर है। तान्या के ठीक होने पर पता चलेगा कि आखिर यह हादसा कैसे हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।