छत्तीसगढ़: 10वीं-12वीं की परीक्षा में टॉप किए तो मिलेगी स्कूटी व बाईक, विधायक ने किया ऐलान!

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर. Chhattisgarh 10th-12th Board Exam’s: पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री विधायक रेणुका सिंह ने बोर्ड परीक्षाओं में अव्वल आने वाले विद्यार्थियों को स्कूटी व बाइक देने की घोषणा की है। विधायक रेणुका सिंह ने अपने भरतपुर-सोनहत विधानसभा क्षेत्र में 10वी व 12वी में अव्वल आने वाले छात्रों को स्कूटी या बाइक देने का ऐलान किया है। विधायक ने कहा है कि ऐसे ऐलान से छात्रों में पढ़ाई के प्रति लगाव बढ़ेगा। भरतपुर-सोनहत विधायक रेणुका सिंह ने कहा है कि, प्रदेश मे कल से बोर्ड परीक्षाएं शुरू हो रही है। शुक्रवार से 12वी की व शनिवार से 10वी की बोर्ड परीक्षा शुरू हो रही है। मुझे पूरा विश्वास है कि विद्यार्थी इस बार पूर्व से भी ज्यादा अच्छे परिणाम लायेंगें एवं अपने क्षेत्र का गौरव बढ़ाएंगे। सभी परीक्षार्थियों की सफलता के लिए मेरी बहुत-बहुत शुभकामनाएँ है।

Herbal Gulal: मंदिरों में चढ़े फूलों से बना रही सुगंधित हर्बल गुलाल, जानिए- इसके फायदे

रेणुका सिंह ने कहा, मेरे विधानसभा क्षेत्र भरतपुर-सोनहत में शिक्षा के प्रति लोगो को जागरूक करने के लिए ऐसी घोषणा होने से वनांचल क्षेत्र के बच्चे मन लगाकर पढ़ाई करेंगे और अव्वल आने भरसक प्रयास करेंगे। रेणुका सिंह ने छात्रों से खूब मन लगाकर पढ़ने और आगे बढ़ने की अपील करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

पांच साल के बच्चे को अगवा कर कुएं में फेंका, बदमाश को भरोसा था मासूम बच्‍चा मर चुका… जानें- फिर क्या हुआ?

बिना किसी तनाव के दे परीक्षा

पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री व भरतपुर-सोनहत विधायक रेणुका सिंह ने कहा कि, परीक्षा के समय किसी प्रकार का घबराहट व डर मन में न पाले। छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा आयोजित कक्षा 10वीं-12वीं की बोर्ड परीक्षा में सम्मिलित होने वाले सभी छात्र-छात्राओं को मैं उज्जवल भविष्य की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं देती हूं। प्रदेश के बच्चों को कहना चाहूंगी कि आत्मविश्वास के साथ परीक्षा में सम्मिलित हो, कोई भी छात्र हताश या निराश न हो, आने वाला समय आपका होगा। सकारात्मकता के साथ आगे बढ़ते रहे, सभी बेटे व बेटियों को शुभकामनाएं।

img 20240229 wa00253754080860883161467

Mahtari Vandan Yojana: महतारी वंदन योजना के पात्र हितग्राहियों के लिए आधार सीडिंग शिविर, ये काम कंपलीट होगा तभी मिलेगा योजना का लाभ

2 से अधिक बच्चे रहने पर सरकारी नौकरी नहीं… सुप्रीम कोर्ट ने RJ सरकार इस नियम को माना सही