देर रात अनियंत्रित होकर पलटी कार पेड़ से टकराई.. दो PHE इंजीनियर, CAF जवान समेत 05 लोगों की दर्दनाक मौत…

दंतेवाड़ा। जिले में गुरुवार रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। एक सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की जान चली गई है। सभी बारसूर से गीदम जा रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात कार सवार गीदम से बारसूर जा रहे थे। अचानक उनकी कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पलट गई। हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

शुक्रवार सुबह राहगीरों ने पलटी कार देखी और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही बारसूर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सभी के शव को गाड़ी से निकाला। बताया जा रहा है सभी मृतक बीजापुर जिले के हैं। फिलहाल, सभी पांच मृतकों की पहचान कर ली गई है।

जानकारी के मुताबिक, कार सवार 5 लोग गीदम से बारसूर जा रहे थे। इसी दौरान गुरुवार देर रात नागफनी इलाके के पास उनकी कार अनियंत्रित हो गई। पेड़ से टकराकर गाड़ी सड़क किनारे पलट गई। हादसे में कार सवार 05 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में दो बीजापुर निवासी बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मृतकों की बीजापुर के पीएचई इंजीनियर रामधर पांडेय, राजनांदगांव के शांति नगर के सुरेंद्र कुमार, बीजापुर सीएएफ जवान सुखलाल पांडेय, बीजापुर के पीएचई इंजीनियर अनिल पसपुल और राजेश के रूप में की है। तो वहीं हादसे की पुष्टि करते हुए दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने कहना है कि बारसूर थाना क्षेत्र के नागफनी के पास हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है.