18 नवंबर को होगा भाजपा जिलाध्यक्ष का निर्वाचन, दौंड में ये नाम है शामिल!

कोरिया. जिले में भाजपा के नए जिलाध्यक्ष का निर्वाचन जिला भाजपा कार्यालय बैकुंठपुर में 18 नवम्बर को सम्पन्न होगा.. इस संबंध में पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के बीच लगातार रायसुमारी की जा रही है..माना जा रहा है इस बार पार्टी किसी युवा चेहरे को अवसर दे सकती है..

जानकारी के अनुसार 18 नवम्बर को भाजपा के नए जिलाध्यक्ष का निर्वाचन होगा. जिला निर्वाचन अधिकारी भीमसेन अग्रवाल एवं सह निर्वाचन अधिकारी ललन प्रताप सिंह की मौजूदगी में 11 बजे से प्रक्रिया प्रारंभ हो जाएगी. भाजपा जिलाध्यक्ष तीरथ गुप्ता ने सभी मंडल अध्यक्ष, जिला प्रतिनिधि, जिले के कार्यसमिति सदस्य, मोर्चा प्रकोष्ठों के पदाधिकारी, सभी वरिष्ठ नेता गण, मंडलों के पदाधिकारी ,निकायों के निर्वाचित प्रतिनिधि, मंडल के पदाधिकारी, मोर्चा ,प्रकोष्ठों के पदाधिकारी व अन्य अपेक्षित कार्यकर्ताओं को निर्धारित समय पर उपस्थित होने का आग्रह किया है..

सूत्रों की माने तो जिलाध्यक्ष की दौड़ में देवेन्द्र तिवारी, रामेश्वर पांडे, रविशंकर शर्मा, शैलेश शिवहरे, अनिल केशरवानी, कृष्ण बिहारी जायसवाल, डम्बरू बेहरा, वीरेंद्र सिंह राणा के नामों के साथ अन्य कई लोग शामिल हैं.. फिलहाल यह सोमवार को तय होगा कि पार्टी के किस चेहरे पर अपने विश्वास की मुहर लगाई है..