Chhattisgarh: मुख्यमंत्री तक पहुंचेगी जनता की बात…कैंप कार्यालय का शुभारंभ, टोल फ्री नम्बर जारी


जशपुर. मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने बगिया ग्राम में बने मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय का धर्मपत्नी के साथ शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय का उद्देश्य जनता अपनी बातों को मुख्यमंत्री तक पहुंचा सकें और मुख्यमंत्री जनता का निकट एवं निरन्तर संपर्क बना रहे इस उद्देश्य से कैंप कार्यालय का शुभारंभ किया जा रहा है। आम जनता को विकास की मुख्य धारा से जोड़ना एवं प्रशासन में उनकी भागीदारी सुनिश्चित करना भारतीय प्रशासन के लिए सचमुच चुनौती भरा कार्य है। इस समस्या का समाधान तभी संभव है जब प्रशासन को जनसाधारण की प्रवृत्ति एवं सोच का सही ज्ञान हो।

इसे भी पढ़िए – Rashan Card Renewal: राशनकार्ड नवीनीकरण के लिए मात्र 3 दिन शेष, e-KYC की अंतिम तिथि 29 फरवरी.!

जनता और प्रशासन में सही तालमेल रहे और जनता के विचारों को सुना जाएगा। इसके साथ ही उनकी समस्याओं के समाधान करने के लिए प्रयास किए जाएंगे। मुख्यमंत्री साय ने कहा कि लोग अपने विचारों और समस्याओं को कभी-कभी हम तक पहुंचा सकते हैं। इस कारण से उनके बीच एक सकारात्मक संबंध स्थापित करने के लिए मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय की व्यवस्था की गई है। यह कैंप कार्यालय आम जनता की समस्याओं और विचारों का सम्मान करते हुए सार्थक समाधान का प्रयास करेगा।

इसे भी पढ़िए – Mainpat Mahotsav 2024: बॉलीवुड, छत्तीसगढ़ी और भोजपुरी कलाकारों की मौजूदगी से भव्य बनेगा मैनपाट महोत्सव, जानिए कौन-कौन कलाकार देंगे प्रस्तुति!

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा कि इस कैम्प कार्यालय में अभी आकाश गुप्ता को बैठाया गया है और आगे अधिकारी को यहां का प्रभार दिया जाएगा। यहां के कैम्प कार्यालय का सम्पर्क नंबर 07764-250061, 07764-250062 एवं  07764-250068 है। इस अवसर पर कमिश्नर जीआर चुरेन्द्र, जनसंपर्क विभाग के आयुक्त मयंक श्रीवास्तव, आईजी अंकित गर्ग, कलेक्टर डॉक्टर रवि मित्तल, एसपी शशि मोहन सिंह सहित जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

इन्हें भी पढिए – Chhattisgarh News: Udit Narayan के बेटे Aaditya Narayan ने फैन के साथ की बदतमीजी, कॉन्सर्ट के दौरान माइक से मारा, मोबाईल फेंका; वीडियो हुआ वायरल

चाहकर भी कोई अब नहीं कर पाएगा आपका ADHAR CARD का गलत इस्तेमाल, बस SMS से करें ये काम, जानिए पूरा प्रोसेस