दूध में जहर मिलाकर पति की हत्या.. मामले में फ़रार दूसरा आरोपी 9 साल बाद गिरफ़्तार

कोरिया. जिले के मनेंद्रगढ़ में एक पत्नी द्वारा अपने पति को दूध में जहर मिलाकर हत्या करने के मामले में फरार आरोपी को मनेंद्रगढ़ पुलिस में 9 साल बाद गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, 6 फरवरी 2010 को मनेंद्रगढ़ के काली मंदिर रोड निवासी अरविंद चौहान की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई थी. इस मामले में जब पुलिस ने जांच-पड़ताल की तो पता चला कि मृतक की पत्नी सुधा चौहान ने जो दूध अपने पति अरविंद को पीने के लिए दिया था उसमें जहर मिला हुआ था. जिसको पीने से अरविंद की मौत हो गई थी.

वहीं इस मामले में ग्राम सेवरा निवासी रामकृष्ण मिश्रा आत्मज नंद कुमार मिश्रा फरार चल रहा था. जिसकी पुलिस द्वारा लगातार पतासाजी की रही थी. लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिल रही थी. जिसके बाद पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर इस मामले के लिए स्पेशल पुलिस टीम का गठन किया. जिसमे एएसआई लक्ष्मी कश्यप, आरक्षक दीप तिवारी, राजकुमार सेन और प्रमोद यादव को शामिल किया. टीम द्वारा फ़रार आरोपी की खोजबीन की जा रही थी. इस बीच पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी अपने घर आया हुआ है. जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने घेराबंदी कर रामकृष्ण मिश्रा को गिरफ़्तार कर लिया.

बता दें की इस मामले में 18 जून 2010 को मृतक की पत्नी सुधा चौहान की गिरफ्तारी हुई थी. जो आजीवन कारावास की सजा भुगत रही है.

Whatsapp Group
telegram group