बाइक को ठोकर मारकर भागने के चक्कर में पलटी तेज रफ़्तार कार.. बाइक सवार गंभीर.. बेलगाम रफ़्तार से आज हुए तीन बड़े हादसे

जांजगीर-चांपा। जिले में गुरुवार का दिन हादसों भरा रहा। तेज रफ़्तार वाहनों ने जिस तरह कहर बरपाया, उससे हर कोई सहम गया। सुबह से वाहनों की रफ़्तार से हुई दुर्घटनाओं की संख्या शाम तक तीन हो गई। अलग अलग इलाके में हुए इन हादसों में चार गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि, एक की मौत हो गई।

दरअसल गुरूवार की सुबह जांजगीर के डभरा थाना क्षेत्र में एक ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को ठोकर मार दी। हादसे में तीन युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। दूसरी दुर्घटना में बलौदा थाना क्षेत्र में हुई। जहां एक तेज रफ़्तार ट्रेलर ने ईंट से भरे ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। इस हादसे में ट्रैक्टर में सवार एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम भी किया।

हादसों का दौर यहीं समाप्त नहीं हुआ..और देर शाम होते तक एक और हादसा हो गया। अकलतरा थाना क्षेत्र के कोटमीसोनार में एक तेज रफ़्तार कार ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद भागने के चक्कर मे कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अकलतरा समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।