Balrampur: जंगल मे मिली लापता व्यवसायी की अधजली लाश… SP सिंह ने किया मौके का मुआयना.. FSL की यूनिट को बुलाया गया मौके पर

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..सेंदुर नदी के किनारे जंगल मे बलरामपुर के व्यवसायी की अधजली लाश मिलने से क्षेत्र के हड़कम्प मच गया है. बीती रात जंगल मे व्यवसायी धर्मेंद्र केशरी की लाश मिलने के बाद जनप्रतिनिधि धीरज सिंहदेव समेत नगरवासी मौके पर पहुँचे थे. और धीरज सिंहदेव ने एसपी डॉ. लाल उमेन्द सिह को इस सम्बंध में जानकारी दी थी. वही बीती रात ही थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी दलबल समेत मौके पर पहुँचे थे. इसके साथ ही सायबर सेल की टीम ने भी मौके का मुआयना किया था. वही आज सुबह एसपी डॉ. लाल उमेन्द सिह भी मौके पर पहुँचे थे. पुलिस ने इस मामले के खुलासे में सहयोग करने के लिए अम्बिकापुर से एफएसल यूनिट को बुलाया है. इसके साथ ही डॉग स्क्वॉयड की टीम को भी घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है.

बता दे कि धर्मेंद्र केशरी बलरामपुर में होटल का व्यवसाय करते थे. और 5 फरवरी की शाम से वे लापता हो गए थे. इस सम्बंध में धर्मेंद्र के परिजनों ने कल बलरामपुर कोतवाली थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस धर्मेंद्र की पतासाजी में जुटी हुई थी. और बीती रात धर्मेंद्र की जंगल मे अधजली लाश मिलने के बाद अब पुलिस प्रथम दृष्टया हत्या का मामला मानकर जांच में जुट गई है. पुलिस की अलग-अलग टीमो को धर्मेंद्र के सम्बंध में जानकारी एकत्र करने में लगाया गया है. इसके साथ ही पुलिस अलग-अलग बिंदुओं में जांच कर रही है. विभागीय अधिकारियों के मुताबिक प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस की जांच में तेजी आएगी और एफएसल यूनिट का भी ओपिनियन लिया जाएगा.

बता दे कि बलरामपुर-सोनहरा मार्ग पर जंगल किनारे गुमशुदा धर्मेंद्र केशरी की अधजली लाश मिली है. और अब आशंका जताई जा रही है कि अज्ञात आरोपियों के द्वारा पहले हत्या की गई होगी. फिर उसके बाद लाश को जलाने की कोशिश की गई है.