ससुराल पहुंचने से पहले दुनिया से विदा हो गई दुल्हन, शादी करके घर लौट रहे दूल्हे की कार का एक्सीडेंट

सीकर. राजस्थान के सीकर में शादी करके घर लौट रहे दुल्हे की कार का एक्सीडेंट हो गया। सड़के हादसे में दुल्हन की मौत हो गई और दूल्हा गंभीर रूप से घायल हो गया। मिली जानकारी के अनुसार, फतेहपुर सालासर हाईवे पर मरडाटू गांव के पास हादसा हुआ। गंभीर रूप से घायल दूल्हे को सीकर रेफर किया गया है। हादसे में कार ड्राइवर भी घायल हुआ है। बताया जा रहा है कि लक्ष्मणगढ़ इलाके के बाटडानाऊ गांव से बारात हरियाणा गई थी। वापस गांव पहुंचने से पहले गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

विदाई के बाद ससुराल नहीं पहुंच पाई दुल्हन

घटना सीकर जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के सालासर हाईवे पर मरडातू गांव के पास सुबह 7 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि क्रेटा कार को सामने से आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी थी। हेड कॉन्स्टेबल रामदेव ने बताया कि लक्ष्मणगढ़ तहसील के बाटला नाउ गांव के नरेंद्र (25) की शादी हरियाणा के हिसार की रहने वाली खुशबू (24) पत्नी नरेंद्र के साथ 6 फरवरी को हुई। जो विदाई के बाद ससुराल बाटला नाउ गांव आ रही थी। इस दौरान फतेहपुर सालासर हाईवे पर मरडातू गांव के पास सामने से आ रहे डंपर ने दूल्हा-दुल्हन की क्रेटा कार को टक्कर मार दी।

स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया

हादसे में खुशबू के सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूल्हा नरेंद्र और ड्राइवर नितिन (32) गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की तेज आवाज सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को निजी वाहन से राजकीय धानुका उप जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दुल्हन खुशबू को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर घायल नरेंद्र को सीकर रेफर कर दिया और ड्राइवर नितिन का प्राथमिक उपचार अस्पताल में ही चल रहा है। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।

दो परिवारों में पसरा मातम

परिजनों ने बताया कि दूल्हा-दुल्हन दोनों कंपटीशन एग्जाम की तैयारी कर रहे थे। नरेंद्र के पिता की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। नरेंद्र के एक बड़ा भाई और एक बड़ी बहन है। वहीं खुशबू के पांच बहने हैं। शादी के दौरान जिन दो परिवारों में गाना-बजाना चल रहा था अब वहां पर मातम पसर गया है। दोनों परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।