शर्मनाक : दादा ने किया माशूम नातिन से दुष्कर्म.. बच्ची की मौत..!

जशपुर

दादा के द्वारा कई माह से अपनी ही नातीन के साथ जबरन दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म सेे गंभीर हुई बालिका को रविवार के दिन जिला अस्पताल में दाखिल किया गया था। जहां बीती रात उपचार के दौरान मौत हो गई। मौत से पूर्व बालिका ने अपने साथ हो रही दुष्कर्म की जानकारी मां को दी। बालिका ने परिजनों के साथ घटना की रिपोर्ट बागबहार थाने में दर्ज कराई थी। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी दादा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार जषपुर जिले के बागबहार थाना अंतर्गत कोतबा चौकी क्षेत्र के ग्राम कोकिया खेट निवासी एक 12 वर्षीय बालिका को अत्यधिक रक्त स्त्राव होनेे पर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां बीती रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृत बालिका के साथ आये उसके माता-पिता ने पुलिस को बताया कि विगत 1 अप्रैल को उसकी 12 वर्षीय पुत्री की अचानक अत्यधिक रक्त स्त्राव होने से तबियत बिगडने के साथ पेट फूलने लगा था।

जिसे देख परिजनों ने बालिका को कुनकुरी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने परिजनों को बताया कि उसके पेट में पानी भर गया है। इस दौरान गंभीर बालिका जब अत्यधिक रक्त स्त्राव होने की वजह और अपने दादा की करतूत जब अपने मां को बताई तब उसकी मां की आंखे फटी की फटी रह गई। मां ने अपनी गंभीर बालिका के साथ क्षेत्र के थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी दादा को तत्काल हिरासत में लेकर जेल भेज दिया। दूसरी ओर बालिका को रविवार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बीती रात बालिका ने दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम परिजनों को सौप दिया है।