पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ FIR दर्ज.. पूर्व सीएम डॉ रमन के OSD रहे.. ओपी गुप्ता पर रेप का आरोप लगाने वाली नाबालिग को गायब करने का आरोप!

राजनांदगांव. जिले के मोहला पुलिस थाने में बस्तर की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष पर जुर्म दर्ज किया गया है. पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जबिता भंडारी के खिलाफ पास्को और अपहरण की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. जबिता भंडारी पर पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह की ओएसडी रहे ओपी गुप्ता पर रेप का आरोप लगाने वाली नाबालिग और उसके परिजनों का अपहरण कर ओडिशा में छुपाने का आरोप है.

राजनांदगांव के सीएसपी चन्द्रा ने बताया कि पुलिस की एक टीम जबिता को गिरफ्तार करने बस्तर गई थी. लेकिन लोकेशन ट्रेस नहीं होने और करोना वायरस के संक्रमण से बचने चल रहे बचाव निर्देशों के कारण पुलिस लौट आई है. जबिता के मोबाइल फोन को भी पुलिस ट्रेस कर रही है. मोबाइल फोन बंद होने के कारण उसका लोकेशन ट्रेस नहीं हो पा रहा है. पुलिस इस मामले में पहले ही चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. इसमें दो रायपुर और दो मोहल्ला गोटा टोला राजनांदगांव जिले के रहने वाले हैं. मामले में ओपी गुप्ता के भाई शिवरतन गुप्ता का भी नाम सामने आ चुका है, लेकिन वह भी गिरफ्त से बाहर है.


बता दें कि 8 जवनवरी 2020 को राजनांदगाव जिला निवासी एक नाबालिग ने पूर्व सीमए रमन सिंह के ओएसडी रहे ओपी गुप्ता पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. मामले में 20 मार्च को पीड़िता की गवाही कोर्ट में होनी थी. लेकिन उससे पहले ही 4 मार्च को पीड़िता अपने परिवार के साथ लापता हो गई थी. पीड़िता के अन्य रिश्तेदारों ने मोहला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और 18 मार्च को नाबालिग को ओडिशा के नयागढ़ से उसके मां, पिता और भाई के साथ बरामद किया था. इसके बाद मामले में शामिल लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए जा रहे हैं.