शिक्षा मंत्री ने कहा..ज़वाब दो..! छात्राओं से झाडू क्यों लगवाई..?

सूरजपुर जिले की चेंद्रा चौकी के नवीन भवन के उदघाटन के दौरान छात्राओं से चौकी परिसर में झाडू लगवाइ गई………सवाल यह है की आखिर झाडू क्यों लगवाई गई…? क्या वहा सफाई कर्मी नहीं थे…? गृहमंत्री के दौरे के कारण पूरा सरकारी महकमा गाव में मौजूद था लेकिन क्या इस भीड़ में झाड़ू लगाने वाले नहीं थे…?

बहरहाल इस खबर को फटाफट न्यूज से सबसे पहले प्रमुखता से प्रकाशित किया और इस पोस्ट को हमारी साईट पर तकरीबन 30 हजार लोगो ने पढ़ा..! जिसके बाद सूबे के शिक्षा मंत्री केदार कश्यप ने मामले के जांच के आदेश दिए है..!

पर लोगो के जहन में फिर एक सवाल खडा हो रहा है की जांच में क्या होगा..? क्या वाकई छात्राओं  से झाडू लगवाने जैसे संवेदनशील मामले में कोई ढंग की कार्यवाही होगी..? या हमेशा की जांचो की तरह यह भी महज खानापूर्ती में ही रफादफा हो जाएगा…!

गौरतलब है की यह चौकी प्रदेश के गृहमंत्री रामसेवक पैकरा के गृह ग्राम में स्थित है.. और जब इस सम्बन्ध में सूरजपुर जिले के पुलिस अधीक्षक से जब हमने बात की तो उन्होंने रंगोली बनाने के लिए झाडू लगाना बताया..जबकी वायरल हुई वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है की पुलिस कर्मीचौकी के कोने कोने में झाडू लगाने के निर्देश देते दिख रहे है. सवाल यह भी है की अमूमन रंगोली आँगन में या मुख्य द्वार पर बनाई जाती है लेकिन इस चौकी भवन में चौकी परिसर के अन्दर कोने तक कौन सी रंगोली बनाई जा रही थी यह तो रंगोली बनवाने वाले ही बता पाएंगे…

बहरहाल फटाफट की इस खबर के बाद हर बार की तरह इस बार भी यह मामला नेशनल मीडिया में भी तूल पकडे हुए है..सभी ने इस मामले पर सवाल खड़े किये है…पर ज़िम्मेदारान क्या कार्यवाही करते है इसके लिए थोड़ा इंतज़ार करना होगा…?

[highlight color=”red”]पढ़िए क्या था पूरा मामला……….>[/highlight]

https://fatafatnews.com/home-minister-of-the-girls-put-the-broom-in-the-program-policemen/