Breaking: प्रशिक्षण के दौरान शिक्षक जा उलझा महिला अधिकारी से..देने लगा धमकी..पुलिस के हस्तक्षेप के बाद शांत हुआ माहौल!..

बलरामपुर..जिला मुख्यालय के स्वामी आत्मानंद हिंदी माध्यम स्कूल में मतदान दलों के प्रशिक्षण के दौरान एक अप्रिय स्थिति उतपन्न हो गई ..और पुलिस के हस्तक्षेप के बाद प्रशिक्षण कार्यक्रम शांति पूर्ण तरीके से जारी है..

दरअसल जिले में दूसरे चरण के मतदान के लिए मतदान दलों में संलग्न अधिकारी कर्मचारियों को दूसरे चरण का दो दिवसीय प्रशिक्षण दिया जा रहा है..और आज प्रशिक्षण के दूसरे दिन सामरी विधानसभा क्षेत्र के मतदान दल के अधिकारी -कर्मचारियों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है..प्रशिक्षण के लिए बलरामपुर मुख्यालय में स्वामी आत्मानंद हिंदी व अंग्रेजी माध्यम स्कूल तथा शासकीय कन्या हाई स्कूल को चिन्हित किया गया है..और इन पंक्तियों के लिखे जाने तक प्रशिक्षण जारी है..

वही प्रशिक्षण के दौरान विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक अधिकारी -कर्मचारी फेडरेशन के जिला संयोजक शिक्षक सुल्तान आजाद और महिला अधिकारी के बीच तू तू मैं मैं की स्थिति उतपन्न हो गई..और शिक्षक सुल्तान आजाद महिला अधिकारी को प्रशिक्षण बंद करवा देने की धमकी देने लगा..जिसके बाद प्रशिक्षण केंद्र में मौजूद अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुँचे थे..और इस बीच स्वामी आत्मानंद हिंदी माध्यम स्कूल में गहमा -गहमी के माहौल के बीच पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए अधिकारी -कर्मचारी फेडरेशन के जिला संयोजक सुल्तान आजाद को अपने साथ ले गई! .

इधर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रेश सिंह ठाकुर ने प्रशिक्षण के दौरान शिक्षक सुल्तान आजाद द्वारा महिला अधिकारी से विवाद की पुष्टि करते कहा कि प्रशिक्षण प्रभावित ना हो इसके लिए उक्त शिक्षक को पुलिस अपने साथ ले गयी है!..