Breaking : सुपेबेड़ा में मौतो का आंकड़ा पहुँचा 71..तमाम दावों के बीच आज हुई फिर एक मौत..स्वास्थ्य मंत्री ने किया था दौरा!..

गरियाबंद..(कृष्णमोहन कुमार)..किडनी की अज्ञात बीमारी की चपेट से जिले का सुपेबेड़ा उभर नही पा रहा है..और प्रदेश सरकार व प्रशासन के तमाम दावों के बावजूद लोगो की मौतो का आंकड़ा कम होने का नाम नही ले रहा है..वही आज फिर किडनी की बीमारी की वजह से एक और वृद्ध ने आज दम तोड़ दिया है..

दरअसल पड़ोसी राज्य ओडिशा से सटे गरियाबंद जिले का ग्राम सुपेबेड़ा किडनी की अज्ञात बीमारी की चपेट में है..और ग्रामीणों में इस बीमारी को लेकर बीते एक साल से भय का माहौल है..इस अज्ञात बीमारी की वजह से अबतक 71 ग्रामीणों की मौत हो चुकी थी..और इस वर्ष गांव में इस बीमारी से 29 सितम्बर पुरन्दर पुरैना की मौत हुई थी..जबकि आज एक बार फिर 71 वर्षीय अंकालु राम की मौत हो गई है..

वही स्वास्थ्य अमले के मुखिया टीएस सिंहदेव ने खुद सुपेबेड़ा का दौरा किया था..और स्वास्थ्य अमले ने विभागीय मंत्री के समक्ष गांव की स्थिति को नियंत्रित बताया था..और दावा किया था..की किडनी की बीमारी की रोकथाम के लिए हर सम्भव प्रयास जारी है..और आज एक बार फिर उसी दावे के बीच एक और मौत हो गई है..