एकतरफे प्यार के चक्कर में सिरफिरे आशिक ने युवती को मारा चाकू

कहा तू मेरी नहीं तो किसी और की भी नहीं… और मार दिया चाकू

चाकू से किये कई वार, युवती की हालत गंभीर

गांधीनगर थाना क्षेत्र की घटना

अम्बिकापुर प्यार को परवान चढ़ते आपने कई बार देखा होगा और सूना भी होगा लेकिन छतीसगढ़ के अम्बिकापुर में एक युवक के सर पर प्यार का का परवान एसा चढ़ा की उसने उसे ही जख्मी कर दिया जिससे वह प्यार करता था एकतरफी मोहब्बत की इस दास्ताँ में युवक युवती को पिछले एक वर्ष से परेशान कर रहा था. लेकिन श्याम नामक युवक का प्यार युवती को मंजूर नहीं था और जब श्याम को यह लगने लगा की युवती अब उसकी नहीं हो सकती तो उसने उसे चाकू मर दिया.. और चाकू मारते वक्त कहा की “ तू मेरी नहीं हो सकती तो किसी और की भी नहीं हो सकती” भला प्यार की कौन सी मिशाल इस सिरफिरे आशिक ने पेश की है.. जिसे प्यार करता था उसे ही मौत के घाट उतारने का प्रयास किया..

शहर से लगे केशवपुर गांव में रहने वाली 18 वर्षीय छात्रा पर एक सरफिरे आशिक ने चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया है.. छात्रा अपने गाँव केशवपुर से गांधीनगर हाई स्कूल साइकल से जा रही थी तभी रास्ता रोकते हुए श्याम पैकरा नामक युवक ने छात्रा पर चाकू से हमला कर दिया.. इस हमले में छात्रा को गंभीर चोट आई जिसके बाद स्थानीय लोगो ने उसे इलाज के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा.. इधर मेडिकल कालेज अस्पताल में छात्रा का इलाज जारी है और अस्पताल चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर सम्बंधित थाने को सूचना दे दी है.. और गांधीनगर पुलिस ने घटना के कुछ घंटो बाद ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है..

मामले की पूरी कहानी खुद छात्रा ने बताई बुरी तरह घायल होने के बाद भी छात्रा ने बताया की युवक श्याम पैकरा पिछले एक वर्ष से उसे परेशान करता था और उसके साथ प्रेम प्रसंग रखना चाहता था लेकिन छात्रा को उसकी यह इच्छा पसंद नहीं थी जिस पर सिरफिरे आशिक ने यह कहते हुए चाकू से हमला किया की तू मेरी नहीं हो सकती तो किसी और की भी नहीं हो सकती..