छत्तीसगढ़:पुलिस आंदोलन से जुड़े आरक्षक की हुई मौत..सीबीआई जांच की उठ रही मांग..मुख्यमंत्री सहायता कोष में एक साल का वेतन देने के निर्णय से आये थे सुर्खियों में!..

जांजगीर-चाम्पा.. पुलिस आंदोलन से जुड़े आरक्षक की मौत हो गई है..और आरक्षक की मौत को लेकर पुलिस परिवार के सदस्य सीबीआई जांच की मांग कर रहे है..वही आरक्षक की मौत पर विभाग ने चुप्पी साध ली है..

बता दे कि जांजगीर निवासी आरक्षक पुष्पराज सिंह शक्ति थाने में पदस्थ था..और कल उसकी करंट लगने से मौत हो गई है..आरक्षक ने कुछ दिन पहले शोसल मीडिया पर पोस्ट करते हुए..विभाग के उच्चाधिकारियों से जान का खतरा होना बताया था..और कल जांजगीर में आये तेज अंधड़ तूफान चलते गिरे बिजली के तार की चपेट में आरक्षक आ गया..और करंट लगने से उसकी मौत हो गई..लेकिन पुलिस परिवार के सदस्य इसे प्लानेड मर्डर बताकर सीबीआई जांच की मांग कर रहे है..

आरक्षक पुष्पेंद्र सिंह तब सुर्खियों में आया था..जब उसने मुख्यमंत्री सहायता कोष में पिछले साल के नवम्बर से एक साल तक का वेतन देने की घोषणा की थी..आरक्षक पुष्पेंद्र सिंह प्रदेश में हुए पुलिसकर्मियों के परिजनों के आंदोलन में सक्रिय थे..और उनकी अपने ही विभागीय अधिकारियों से ठन गई थी..

जानकारी के मुताबिक आरक्षक पुष्पेंद्र पर कई बार निलंबन की कार्यवाही भी हुई थी..और उसकी नौकरी पर बर्खास्तगी की तलवार भी अटकी हुई थी..हालांकि पुलिस ने आरक्षक की मौत पर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दिया है..मगर विभागीय अधिकारियो ने इस मामले में चुप्पी साध ली है..