Home हमारा छत्तीसगढ़ कोरबा छत्तीसगढ़ : नाई को जल्दी बाल काटने कहा… तो काट दिया गला,...

छत्तीसगढ़ : नाई को जल्दी बाल काटने कहा… तो काट दिया गला, ग्राहक गंभीर

कोरबा। नाई को युवक (ग्राहक) ने बाल थोड़ी जल्दी काट देने के लिए कहा तो नाराज होकर नाई ने गले पर ही उस्तरा चला दिया। नाई शराब पीकर दुकान में बैठा था, नशे की अवस्था में उसने ऐसा किया। गंभीर अवस्था में युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है। हत्या के प्रयास के मामले में नई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जंगल कालोनी कोरबा में निवासरत वाहन चालक अर्जून कर्ष रविशंकर शुक्ल नगर में रामा ठाकुर (श्रीवास) की दुकान में शुक्रवार को बाल कटाने पंहुचा था। बाल काटने में रामा ने आनाकानी की तो उस ने कहा कि पैसा दे रहा हूं तुम चिंता मत करो। इसके बाद भी रामा ने बाल काटना शुरू नहीं किया तो अर्जुन ने कहा मुझे जल्दी जाना है जल्दी काम करो। नाराज होकर रामा ने उसे बाल काटने के नाम पर कुर्सी पर बैठाया और उस्तरा से गला रेत दिया। गहरे जख्म की वजह से खून का फुहारा फेंक दिया।

आनन-फानन में बाबू नामक लड़के ने अर्जुन को उपचार के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। अर्जुन ने पुलिस को बताया है कि रामा अपने मित्र राजू पटेल के साथ शराब पीकर आया था। बाल काटने कुर्सी में धोखे से बैठाया और गले में छुरा चला दिया। पुलिस ने मामले में रामा ठाकुर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।