Chhattisgarh News: युवक की चाकू मारकर हत्या

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में सोमवार देर रात कुछ लोगों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्यारों ने युवक के चेहरे और पैरों को चाकू से गोद डाला। इसके बाद शव को उसके घर के पीछे फेंककर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को पुरानी रंजिश में वारदात की आशंका है। हालांकि अभी तक आरोपियों का पता नहीं चल सका है। मामला चिखली चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बजरंगपुर नवागांव के वार्ड-1, बापूटोला निवासी विजय खरे (27 वर्ष) सोमवार रात अपने घर के पास ही घूम रहा था। बाद में उसका शव उसके ही मकान के पीछे नाली में पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि मोहल्ले में शादी का कार्यक्रम था। इस दौरान शोर के चलते किसी को पता नहीं चला। बदमाशों ने विजय के चेहरे और पैर पर सबसे ज्यादा चाकू से वार किए हैं। ऐसा लग रहा है कि नफरत और किसी अन्य वजह से उसकी हत्या की गई है।

पुलिस इसे पुरानी रंजिश में वारदात की बात कह रही है। राजनांदगांवग शहर CSP गौरव राय का कहना है कि विजय की हत्या में परिचितों का ही हाथ है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि आरोपी कितने थे और क्यों वारदात को अंजाम दिया था। फिलहाल पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करने की बात कह रही है। CSP राय का कहना है कि कुछ लोग शक के दायरे में हैं। पुलिस टीम को अलग-अलग भेजा गया है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लेंगे।