Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ पहुंचे बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, धर्मांतरण को लेकर कही ये बात…

रायपुर. बागेश्वर धाम प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भारत को विश्वगुरु बनने की ओर अग्रसर बताया है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के मुताबिक अयोध्या में नए भारत का सूर्योदय हुआ। एक भव्य मंदिर में हमारे सूर्यवंशी प्रभु श्रीराम स्थापित हुए हैं। एक नई ऊर्जा है। भारत में एक नया संचार है। भारत में अब अखंडता की ओर लोग बढ़ रहे हैं। एकता की ओर बढ़ रहे हैं।

छत्तीसगढ़ में रोका जाएगा धर्मांतरण

राममंदिर में प्राण प्रतिष्ठा होते ही सभी सनातनी हिंदूओं ने मिलकर त्रेता युग प्रारंभ किया। अब द्वापर युग की तैयारी है और हनुमान जी की कृपा से यहां पर भी समूचे क्षेत्र में जितना धर्मांतरण हो रहा है। उसको रोका जाएगा घर वापसी बहुतायत मात्रा में कराई जाएगी। हम बेझिझक घर वापसी कराएंगे। राजिम में महाकुंभ लगने वाला है। राजिम के महाकुंभ में भी पूरा छत्तीसगढ़ सम्मिलित होने वाला है। यह हमारा ननिहाल है। यहां हमारे मामा जी रहते हैं। अब यहां चप्पे चप्पे कण-कण में राम नहीं है. राम ही कण-कण हो गए हैं।

”इसी तारीख को छत्तीसगढ़ में हमने पूरे भारत को नारा दिया था। तुम मेरा साथ दो मैं तुम्हें हिंदू राष्ट्र दूंगा। साल बदला छत्तीसगढ़ का हाल बदला और बहुत जल्दी अब छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण नहीं चलेगा क्योंकि अब यहां के हाल बदल चुके हैं। सब खुशहाल हो चुके हैं राम राज्य भारत में आ चुका है।”

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, प्रमुख बागेश्वर धाम

रायपुर में धीरेंद्र शास्त्री की कथा

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने इस दौरान सीएम विष्णुदेव साय की प्रशंसा की। कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री ने कहा विष्णु देव साय जी बहुत प्यारे हैं, बहुत जमीन से जुड़े हुए आदमी हैं। वह जनहित के लिए छत्तीसगढ़ के जनहित के लिए बहुत अच्छे है। हमारा उन्हें आशीर्वाद और साधुवाद। आपको बता दें कि, बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री छत्तीसगढ़ प्रवास पर हैं। वो 27 जनवरी तक छत्तीसगढ़ में रहेंगे। इस दौरान रायपुर के कोटा में कथा और दिव्य दरबार का आयोजन होगा।