Chhattisgarh News: दो मासूम बच्चों की हत्या कर फांसी पर झूली मां… घर के म्यार पर लटके मिले तीनों के शव; खेत गया था पति

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर में एक महिला ने अपने ही दो बच्चों की हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। तीनों के शव उनके ही घर में म्यार से लटके हुए मिले हैं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। अभी तक घटना का कारण स्पष्ट नहीं है। घटना नारायणपुर थाना क्षेत्र के अंदरूनी इलाके की है। मौके पर तहसीलदार को भी बुलाया गया है।

बासनवाही-मुसुरपुट्टा के एक मकान में दोपहर को दो बच्चों सहित एक महिला का शव फांसी से लटके होने की सूचना पुलिस को मिली थी। इलाका काफी अंदरूनी होने के कारण पुलिस को पहुंचने में समय लग गया। मरने वालों की पहचान भुनेश्वरी ध्रुव (28) पति चेतन ध्रुव और उसके दो बच्चे देविका ध्रुव (ढाई साल) व टिकेश्वर ध्रुव (11 माह) के रूप में हुई है।

पुलिस ने तीनों के शव नीचे उतरवा कर रखवा दिए हैं। तहसीलदार का इंतजार किया जा रहा है। पुलिस पूछताछ कर रही है। घटना के समय महिला का पति चेतन ध्रुव खेत में काम करने के लिए गया था। उसके लौटने के बाद ही घटना का पता चला। बताया जा रहा है कि महिला ने अपने दोनों बच्चों को फांसी पर लटकाने के बाद खुदकुशी की है। बच्चों के शरीर पर कहीं चोट के निशान नहीं मिले हैं।