Chhattisgarh Assembly Election 2023: यहां के कांग्रेस प्रत्याशी ने अपनाया कर्नाटक फार्मूला, बजरंग बली से आशीर्वाद लेकर किया प्रचार का आगाज

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर. कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जीत की संजीवनी बूटी मिलने के बाद अब छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस प्रत्याशी बजरंगबली का आशीर्वाद लेकर चुनाव प्रचार का आगाज कर रहे हैं।

दरअसल हुआ कुछ यूं कि, आज मनेन्द्रगढ़ विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी अधिवक्ता रमेश सिंह ने टिकट मिलने के बाद अपने प्रचार अभियान व जनसम्पर्क का आगाज बजरंगबली का आशीर्वाद लेकर किया। कांग्रेस प्रत्याशी रमेश सिंह मनेन्द्रगढ़ के नदीपार स्थित विजय टेकरी हनुमान मंदिर पहुंचे और बजरंगबली से विजय का आशीर्वाद मांगा। फिर समर्थकों के साथ रैली की शक्ल में जनसम्पर्क पर निकल पड़े।

आपको बता दें कि, जिस हनुमान मंदिर से मनेन्द्रगढ़ कांग्रेस प्रत्याशी रमेश सिंह ने चुनाव प्रचार का आगाज किया है, वहां प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी आशीर्वाद लेने आ चुके हैं। कर्नाटक के विधानसभा चुनाव में बजरंग दल को लेकर काफी सियासी माहौल बना था, लेकिन बजरंगबली का आशीर्वाद कांग्रेस को मिला था। उसे यहां के प्रत्याशी भी फालो करने की कोशिश कर रहे हैं।