Chhattisgarh: आत्मानंद स्कूल परिसर में 9वीं के छात्र से मारपीट, लाठी-डंडे से लैस बदमाशों ने बेदम पीटा, Viral Video

Ambikapur News: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में एक स्कूली छात्र के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। लाठी-डंडे से लैस बदमाशों ने 9वीं कक्षा के छात्र की बेदम पिटाई कर दी। वहीं मारपीट के बीच टीचर ने हस्तक्षेप किया। तब जाकर कहीं मामला शांत हुआ। इस मामले की जानकारी शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारियों तक पहुंची। जिन्होंने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है। घटना कमलेश्वरपुर थाना इलाके का है।

दरअसल, नर्मदापुर बस स्टैंड के समीप स्थित आत्मानंद स्कूल कमलेश्वरपुर में 9वीं पढ़ने वाले एक छात्र को बदमाश स्कूल परिसर में लाठी-डंडे से पीटते हुए नजर आए। इस दौरान का दूर खड़े एक शख्स ने मोबाइल पर वीडियो बना लिया। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो में 9वीं के छात्र को मारता हुआ दिख रहा एक शख्स आत्मानंद स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा का भाई है। कहा जा रहा है कि मार खाने वाले छात्र के द्वारा छात्रा के भाई को जीजा कहने की बात कही गई थी। इसी से नाराज होकर छात्रा का भाई आज कमलेश्वरपुर स्कूल के सामने छात्र के साथ मारपीट करता नजर आया।

इस मामले को लेकर विकासखंड शिक्षा अधिकारी योगेश कुमार मिश्रा ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है। वहीं स्कूल प्रबंधन पर सवाल उठाते हुए कहा कि स्कूल की भी जवाबदारी तय करनी जरूरी होगी, क्योंकि स्कूल परिसर में यह मारपीट करने का मामला सामने आया है। वहीं मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद सरगुजा पुलिस ने भी मामले को संज्ञान में लिया है और आगे की जांच कर रही है।

देखिए वीडियो –