छग जनता युवा कांग्रेस “जोगी” के प्रदेश अध्यक्ष का हुआ जगह-जगह स्वागत…

अम्बिकापुर

छतीसगढ जनता जोगी युवा के प्रदेश अध्यक्ष रविवार को भटगांव मे कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिये। इस दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा जगह-जगह स्वागत किया गया। श्री तिवारी के स्वागत में कार्यकर्ताओं ने जरही से बाईक रैली के साथ भटगांव के मुख्य मार्ग होते हुए समुदायिक केंद्र पहुंचा, जहां पर कार्यकर्ताओं ने माला पहना कर स्वागत किया। इस दौरान भैयाथान ओडगी बिश्रामपुर सूरजपुर से भारी संख्या मे जोगी समर्थक मौजूद रहे।
इस अवसर पर कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए श्री तिवारी ने कहा संगठन मे उन्ही को जिम्मेदारी दी जायेगी, जो निष्ठा व मेहनत से कार्य करे। हम जिस तरह आप से मिले वैसे आप भी नीचे तक सबसे मिले, ताकि वर्ष 2018 हम जोगी जी को जीत कर दे। हम सब को अपने अपने कंधे पर जोगी जी का बोझ को लेकर मेहनत से काम करना होगा। आगे उन्होंने कहा कि जोगी पार्टी आम जनता के लिए बनाये है। प्रदेश मे हत्या बलात्कार जैसे अपराध बढ़ रहे है। सरकार हाथ पर हाथ धरी बैठी है। कवर्धा मे शिवलिंग जब सुरक्षित नही है तो इस सरकार मे तो आम जनता को क्या सुरक्षा दे सकती है सरकार। प्रदेश मे तीन हजार स्कूल बंद हो गये। मगर विपक्ष कुछ नही कर पाया। विपक्ष व सरकार दोनो भ्रष्टाचार के खेल मे शामील है। विपक्ष मे फर्जी नेता शामिल है ।विपक्ष का काम है अमीत जोगी अजीत जोगी का पीछा करना ।बिपक्ष का काम यही बच गया है ।जो जोगी को अपमान किया है उसे सबक सिखाना है ।पार्टी छोडने का जोगी का फैसला नही था हम सब कार्यकर्ताओ का था जोगी के बनाये सडक आज भी सुरक्षित है सरकार के सभी सडक भ्रष्टाचार के भेट चढ गया है ।विपक्ष भी सामिल है इसमे ।

श्री तिवारी ने कार्यकर्ताओ से अपील करते हुये कहा कि सरकार हटानी है तो दोगुना मेहनत करनी पडेगी ।अगला चुनाव जीतना है। जब श्री तिवारी से छत्तीसगढ़ ने सवाल किया कि 2018की लड़ाई आपकी कांग्रेस के साथ होगी या भाजपा से, इस पर श्री तिवारी ने कहा जो मैदान मे सामने मिलेगा हमारी लडाई उसी से होगा ।इस दौरान जिला उपाध्यक्ष, पंचायत सदस्य पंकज तिवारी ने भी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हम लोग को भटगांव विधानसभा जीतना जरुरी है ।इस लिए अभी से कार्यकर्ताओ को लगना पड़ेगा।पंकज तिवारी के इस बात से साफ हो गया कि 2018 का चुनाव में लड़ाई कांग्रेस से सीधा होना है ।श्री अमित जोगी भी पार्टी बनाने से पहले जिस तरह दौरा किया। वे ज्यादातर दौरा कांग्रेस के विधायको के गढ़ मे किये थे जिससे लोग कयास लगाना भी शुरु कर दिये हैं कि जोगी का दौरा केवल कांग्रेस विधायक के क्षेत्र में ध्यान केंद्रित है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि आगामी आने वाला चुनाव जोगी व कांग्रेस के बीच का मुकबला होगा ।कार्यक्रम के दौरान दानिश रफिक, सुरेश श्रीवास्तव, शैलेन्द्र सिहं, अभिषेक श्रीवास्तव, संजीव सेऋी, कमलेश दुबे, अभिजित भगत, कलाम, संजीत भगत, तैयब अंसारी, सुरेन्द्र चैधरी, अंशु पान्डेय सहित सैकडो कार्यकर्ता शामिल रहे।