CG – अजब गजब: TV में रिचार्ज को लेकर पति-पत्नी में कहासुनी… मायके चली गई पत्नी.. अलग होने तक पहुंच गई बात… जानें पूरा मामला


रायपुर: छत्तीसगढ़ में महिला पुलिस के पास पति-पत्नी में विवाद और अलग होने की इच्छा का एक ऐसा मामला आया कि सभी हैरान रह गए। दरअसल महिला ने अपने पति के सामने ऐलान कर दिया कि टीवी नहीं तो समझ लो बीवी नहीं.. और चली गई मायके। दरअसल इस दंपती के बीच टीवी का रिचार्ज खत्म होने को लेकर बहस हो गई। बहस इस कदर बढ़ी कि पत्नी नाराज़ हो गई और घर छोड़कर मायके चली गई। बात इतनी बिगड़ी तलाक तक की नौबत आ गई।

मामला बिलासपुर के महिला थाने का है। महिला थाने में काउंसलरों के पास जब यह मामला आया तो वे भी हैरान रह गए… कि क्या कहीं टीवी का रिचार्ज खत्म होने पर पति-पत्नी में विवाद इस कदर बढ़ सकता है कि बात अलग हाने तक पहुंच जाए ! फिर काउंसलरों ने बड़ी सूझ-बूझ के साथ पति-पत्नी को समझा-बुझाकर साथ रहने के लिए राजी कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, एक दंपती के घर टीवी का रिचार्ज खत्म हो गया। पत्नी ने पति से टीवी रिचार्ज कराने को कहा, पति ने शाम को काम से लौटने पर रिचार्ज करा देने का भरोसा दिया। लेकिन पत्नी जिद कर बैठी कि रिचार्ज अभी कराया जाए। इसी बात पर दोनों में कहासुनी हो गई। बात इस कदर बढ़ी कि पत्नी ने पति से साफ कह दिया कि, अगर टीवी नहीं तो बीवी भी नहीं… और अपने मायके चली गई। बिलासपुर महिला थाने में काउंसलर नीता श्रीवास्तव और आशा सिंह ने दोनों पक्षों की काउंसलिंग की। उन्होंने पति-पत्नी को समझाया, कुछ दौर की समझाइश के बाद यह परिवार साथ रहने को राजी हो गया।